दिलचस्प

70 के चाचा ने पटाई जवान हसीना, कैमरे के सामने किया Kiss, देखने लायक है लड़की का रिएक्शन -Video

कहते हैं जोड़ियां स्वर्ग में बनती है। लेकिन कभी-कभी हम ऐसी जोड़ी देख लेते हैं जो शायद स्वर्ग में नहीं बल्कि नर्क में बनी हो। बेमेल जोड़ियां तो आप ने भी कई बार देखी होगी। लेकिन आज जो जोड़ी हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देख आप जल भूनकर राख हो जाएंगे। खासकर सिंगल लोगों का भगवान पर से विश्वास ही उठ जाएगा। आप एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर हम जिंदा ही क्यों हैं। ये कैसी लाइफ जी रहे हैं।

जवान लड़की को Kiss करते दिखे दद्दू

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दादा और पोती के उम्र के कपल का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो प्रेमी है वह बूढ़ा है। ऊपर से दिखने में भी कोई खास नहीं है। इतना ही नहीं उसकी हालत देख लगता है कि वह अमीर भी नहीं होगा। मतलब न लुक है, न पैसा है, लेकिन फिर भी इन चाचा के पास ऐसी धांसू गर्लफ्रेंड है जिसे देखकर सिंगल लोग भी शर्म से चुल्लू भर पानी में डूब मरेंगे। ऐसी जोड़ी देखकर आपको लगेगा कि कहीं आप सपना तो नहीं देख रहे।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जवान लड़की करीब 70 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी है। बुजुर्ग इस जवान लड़की के कंधे पर हाथ रखकर इश्क फरमा रहा होता है। तभी एक शख्स कैमरा लेकर उनके पास पहुँच जाता है। कैमरा देख बुजुर्ग थोड़ा घबरा जाता है। वह कैमरे वाले को वहां से जाने को कहता है। बोलता है कि आप यहां से चले जाएं वरना मामला थोड़ा खराब हो जाएगा। फिर कुछ देर बाद बुजुर्ग एक ऐसी चीज करता है जिसे देख सिंगल लोगों की आँखों से खून निकलने लगेगा।

लोगों ने लिए खूब मजे

यह बुजुर्ग शख्स अपनी जवान प्रेमिका के गाल पर चुम्मी ले लेता है। हद तो तब हो जाती है जब उसकी प्रेमिका इससे खुश हो जाती है। इन दोनों की चेहरे की खुशी बताती है कि दोनों साथ में बड़े हैप्पी हैं। ऐसे में हमे भी कोई हक नहीं बनता कि हम इनकी खुशी में आग लगाए। इन्हें अपनी लाइफ जीने देना चाहिए। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग ऐसा कैसे होने दे सकते हैं। उन्होंने तो इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर भयंकर तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर _akhandchutiya_ नाम के हैंडल ने शेयर किया है। वीडियो देख लोग कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा “दद्दू तो असली लव गुरु निकले। इनसे टिप्स लेनी पड़ेगी।” दूसरे ने कहा “घोड़ों को नहीं मिल रही घास, गधे खा रहे च्यवनप्राश।” फिर एक कमेंट आता है “इस लड़की की ऐसी भी क्या मजबूरी रही होगी जो इसने जवान लड़कों को छोड़ इस बूढ़े आदमी को बॉयफ्रेंड बनाया।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akhand Chutiya (@_akhandchutiya_)


वैसे हम इस वीडियो की सत्यता पर कोई कमेंट नहीं कर सकते हैं। हो सकता है यह वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा हो। वैसे इस जोड़ी को देखकर आपके मन में पहला विचार क्या आया हमे कमेंट कर जरूर बताएं। वीडियो पसंद आई तो शेयर भी करें।

Back to top button