बॉलीवुड

होने वाले पति राघव संग दिल्ली पहुंची परिणीति चोपड़ा, इस तारीख को होगी सगाई, फिर बजेगी शहनाई

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरे लगातार सुर्खियां बटोर रही है. दोनों को लगातार एक साथ देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि राघव और परिणीति एक दूजे को लगभग सात माह से डेट कर रहे हैं.

raghav chadha

बीते दिनों जब दोनों लगातार एक साथ नजर आए तो दोनों की डेटिंग के कयास लगाए गए. दोनों के रिश्ते पर काफी कुछ कहा गया. वहीं अब एक बार फिर से दोनों हस्तियों को लगातार साथ देखा जा रहा है. हाल ही में दोनों एक IPL मैच के दौरान स्टेडियम में देखने को मिले थे.

raghav chadha

इसके बाद दोनों डिनर डेट पर भी साथ स्पॉट किए गए. वहीं अब राघव और परिणीति को फिर से साथ देखा गया है. दोनों हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए. दोनों का यह हालिया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसके माध्यम से दोनों को लेकर काफी कुछ जानकारी भी सामने आ चुकी है.

raghav chadha

बताया जा रहा है कि राघव और परिणीति दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. खबरें आ रही है कि दोनों दिल्ली में सगाई कर सकते है. तारीख भी सामने आ चुकी है. दोनों की सगाई की तारीख 13 मई है. हालांकि इसे लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

वायरल हो रहे वीडियो में राघव और परिणीति साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान अभिनेत्री ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी थी जबकि राजनेता काले रंग की शर्ट और बेज ट्राउजर में नजर आए. खबरें आई कि दोनों देश की राजधनी दिल्ली के लिए रवाना हुए. जहां जल्द ही दोनों सगाई करके अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राघव और परिणीति को पैपराजी भी अपने कैमरे में कैद करने से बाज नहीं आए. इतना ही नहीं पैपराजी ने दोनों से उनके रिश्ते को लेकर सवाल भी किए. हालांकि दोनों में से किसी ने भी पैपराजी को कोई जवाब नहीं दिया. राघव और परिणीति का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है.

दिल्ली पहुंचे राघव-परिणीति

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुके हैं. दोनों का एक अन्य वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट से सामने आया है. वायरल भयानी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”#parineetichopra #raghavchaddha दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. उनकी सगाई की रस्म 13 मई को तय की गई है”.

परिणीति और राघव के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जो भी है जोड़ी बहुत अच्छी है. दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत-बहुत क्यूट”. एक अन्य यूजर ने परिणीति को ट्रोल करते हुए कमेंट किया कि, ”राघव इसके लाइफ में आने के बाद कुछ ज्यादा ही शांत टाइप एक्ट कर रही है या सबमिसिव हो गई है या पॉलिटिशियन की बीवी होगी इसलिए सोच समझ के बात बोलेगी…लेकिन जो वी हो बहुत फेक लग रही है”.

सगाई में करीबी लोग होंगे शामिल

राघव और परिणीति की सगाई में दोनों के परिवार के और करीबी लोग एवं दोनों के दोस्त शामिल होंगे.

Back to top button