बॉलीवुड

एक एपिसोड के लिए इतनी फ़ीस वसूलती हैं TV की ‘अनुपमा’, मिथुन दा की रह चुकी है हीरोइन

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ शुरुआत से लेकर अब तक दर्शकों को पसंदीदा बना हुआ है। शो में नजर आने वाले हर एक किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला। वहीं अनुपमा के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को तो घर-घर में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। इतना ही नहीं बल्कि लोग उन्हें रूपाली की जगह ‘अनुपमा’ कहकर ही बुलाने लगे हैं।

rupali ganguly

जब से शो शुरू हुआ है तब से टीआरपी के मामले में भी यह कई शोज को टक्कर दे चुका है और हमेशा पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाता है। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर रूपाली गांगुली अपने इस पॉपुलर टीवी शो के लिए कितनी फीस वसूलती है? तो आइए जानते हैं रूपाली गांगुली 1 एपिसोड के लिए कितना चार्ज करती है?

एक एपिसोड का इतना पैसा लेती है रुपाली

rupali ganguly

बता दे कि, रूपाली गांगुली वर्तमान में टीवी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। जी हां.. वह टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है। ऐसे में वह कमाई के मामले में भी अन्य अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आती है। एक रिपोर्ट की मानें तो रूपाली गांगुली अनुपमा शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 लाख रुपए चार्ज करती है।

rupali ganguly

बता दे जब शो शुरू हुआ था तब रूपाली गांगुली ने महज 1 एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए चार्ज किए थे, लेकिन अब उन्होंने 3 लाख अपनी फीस बढ़ा दी है जो इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस मानी जाती है। बता दे रूपाली गांगुली का यह कोई पहला शो नहीं है जो सुपरहिट साबित हुआ है। इससे पहले भी रूपाली ने अपने करियर में कई शोज में काम किया। इतना ही नहीं बल्कि रूपाली गांगुली कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

बचपन से एक्टिंग कर रही हैं रुपाली

rupali ganguly

5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में जन्मी रूपाली गांगुली ने महज 7 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था। दरअसल, उन्होंने अमृता सिंह और अनिल कपूर की फिल्म ‘साहिब’ में काम किया था।

rupali ganguly

दरअसल रूपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली एक मशहूर डायरेक्टर हुआ करते थे जिन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्में बनाई। ऐसे में छोटी सी उम्र में रूपाली भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने लगी थी। बता दे रूपाली ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘मेरा यार मेरा दुश्मन’, ”सतरंगी” ”पैराशूट” और ”दो आंखें” जैसी फिल्मों में काम किया।

rupali ganguly

इसके बाद उन्होंने साल 2000 में ”सुकन्या” टीवी शो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा जिसके बाद वह ”कहानी घर घर की”, ”संजीवनी”, ”भाभी”’, ”साराभाई वर्सेस साराभाई”, आपकी अंतरा’, और ”परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी” जैसे सीरियल में नजर आई। हालांकि टीवी शो अनुपमा के माध्यम से वह बड़ी स्टार बनने में कामयाब रही।

मिथुन चक्रवर्ती के साथ की फिल्म

rupali ganguly

बता दे रूपाली ने हिंदी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी काम किया है। वहीं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ वह फिल्म ‘अंगार’ में काम कर चुकी है जिसमें वह मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आई थी। फिल्म अंगार को रुपाली के पिता अनिल गांगुली ने ही डायरेक्ट किया था

rupali ganguly

ऐसे में रूपाली मुख्य अभिनेत्री के किरदार में दिखाई दी। फिलहाल वह अनुपम के माध्यम से दर्शकों का दिल जीत रही है। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है।

Back to top button