बॉलीवुड

साउथ की इस हसीना को नहीं मेकअप जरूरत, ठुकरा चुकी करोड़ों का ब्यूटी प्रोडक्ट, देखें तस्वीरें

एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी तमाम अभिनेत्री अपने लुक्स पर काफी ध्यान देती है। यही वजह है कि जब यह किसी इवेंट, फंक्शन या पार्टी में शामिल होती है तो इनका ग्लैमरस अवतार लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहता है। अक्सर आपने देखा होगा कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस ज्यादातर अपने चेहरे पर मेकअप के साथ ही दिखाई देती है। वही सुनहरे पर्दे पर इनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है। हालांकि, इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्ट्रेसेस भी है जो मेकअप पर कोई खास ध्यान नहीं देती। यह बिना मेकअप के भी बेहद ही खूबसूरत लगती है।

इसी लिस्ट में शामिल है साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी का नाम। बता दे साई पल्लवी साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती है। तो आइए देखते हैं साईं पल्लवी की नो मेकअप तस्वीरें….

9 मई 1992 को तमिलनाडु के कोटगिरी में जन्मी साई पल्लवी ने मेडिकल में ग्रेजुएशन किया है। दरअसल, वह कार्डियोलॉजिस्ट बनना चाहती थी लेकिन साल 2014 में उन्हें फिल्म प्रेमम में काम करने का मौका मिल गया।

sai pallavi

अपनी पहली ही फिल्म के माध्यम से सई पल्लवी को बड़ी सफलता हाथ लगी और उन्होंने पहली फिल्म के जरिए फिल्म फेयर अवार्ड हासिल किया। इसके बाद सई पल्लवी लाइमलाइट में आ गई और उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्में ऑफर हुई।

sai pallavi

आप ज्यादातर फिल्मों में देख पाएंगे कि सई पल्लवी नो मेकअप लुक में ही नजर आती है। एक्ट्रेस के खुले बाल और सादगी ही लोगों को खूब पसंद आती है। वह ज्यादातर फिल्मों में अपनी इसी अदा से फैंस का दिल जीत लेती है। बता दें, साई पल्लवी का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था जब उन्होंने एक क्रीम का विज्ञापन ठुकरा दिया था।

sai pallavi

बता दे इस ब्यूटी क्रीम के लिए साई पल्लवी को करोड़ रुपए भी ऑफर किए गए थे, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया कि खूबसूरती किसी क्रीम की मोहताज नहीं होती है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन को लेकर कहा था कि, “मैं इस तरह के विज्ञापन से मिलने वाले पैसे का क्या करूंगी? मैं घर जाऊंगी और तीन चपाती या चावल खाऊंगी। मैं कह सकती हूं कि हमारे पास जो मानक हैं, वे गलत हैं। यह भारतीय रंग है। हम विदेशियों के पास नहीं जा सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं कि वे गोरे क्यों हैं? यह उनका स्किन कलर है और यह हमारा है।”

इस वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, साईं पल्लवी बिना मेकअप के भी बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उनकी सादगी और उनकी स्माइल ही उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। खास बात यह है कि फैंस भी साई पल्लवी को कुछ इस तरह ही पसंद करते हैं। साई अक्सर अवॉर्ड फंक्शन में भी एक सादगी भरे अंदाज में पहुंचती है और लोगों को उनका यह अंदाज़ खूब भाता है।

sai pallavi

बता दे साई पल्लवी अब तक ‘गार्गी’, ‘मारी 2’ ‘लव स्टोरी’, ‘श्याम सिंघा रॉय’ और ‘अतिरन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। हाल ही में साई ने अपने बचपन की प्रेम कहानी का भी जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि, लव स्टोरी का घर वालों को पता चलने के बाद उनकी जमकर धुलाई हुई थी।

एक्ट्रेस ने बताया कि, “जब सातवीं क्लास में पढ़ती थीं तो उस दौरान उन्होंने एक लड़के के लिए लव लैटर लिखा था। लेकिन उनके घरवालों ने पकड़ लिया था। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई भी की थी।”

Back to top button