बॉलीवुड

कितनी संपत्ति की मालकिन हैं ‘द केरल स्टोरी’ फेम अदा शर्मा? एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी पढाई

साल 2022 में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था ‘द कश्मीर फाइल्स’। इस फिल्म ने रातों-रात बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। महज 28 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने महज 3 दिन में 36 करोड़ की कमाई कर ली थी। ऐसे में महज 3 दिन में ही ये फिल्म सुपर हिट हो गई।

वही एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। बता दें, इससे पहले भी अदा शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं अदा शर्मा के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनकी संपत्ति के बारे में…

बचपन से था एक्ट्रेस बनने का सपना
‘द केरल स्टोरी’ के जरिए सुर्खियों में आने वाली अदा शर्मा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती है। 11 मई 1992 को मुंबई के एक हिंदू परिवार में जन्मी अदा के पिता एसएन शर्मा इंडियन मर्चेंट नेवी में कैप्टन रह चुके हैं जबकि उनकी मां शिला शर्मा एक मशहूर क्लासिक डांसर है। ऐसे में बचपन से ही अदा शर्मा को क्लासिकल डांस की दिलचस्पी रही है।

adah sharma

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)


बता दे अदा शर्मा ने मुंबई के औक्सिलियम कॉन्वेंट हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके बाद उन्होंने डांस और एक्टिंग में गुर सीखे जिसके बाद वह इंडस्ट्री में कदम रखने में कामयाब रही। अदा को बेली, सालसा, बैले और जैज़ समेत कई तरह के डांस आते हैं।

adah sharma

इसी बीच शर्मा ने साल 2008 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म ‘1920’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अदा की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में कामयाब रही और लोगों ने भी उनकी अदाकारी को खूब सराहा। इसके बाद वह ‘हंसी तो फंसी’ और ‘बाईपास रोड’ जैसी फिल्मों में नजर आई और उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई। हिंदी के अलावा अदा शर्मा कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

adah sharma

कितनी संपत्ति की मालकिन हैं अदा?
बात की जाए अदा शर्मा की संपत्ति के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के लिए केवल 1 करोड़ रुपए की फीस ली है। इसके अलावा वह कुल 10 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है। बता दे अदा शर्मा के पास मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

एक्ट्रेस अक्सर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वही बाकी अभिनेत्रियों की तरह अदा शर्मा के पास भी कई महंगी गाड़ियां है जिसमें बीएमडब्ल्यू x5,ऑडी a4 सी और ऑडी a6 जैसी कारों का नाम शामिल है। वह फिल्मों के अलावा विज्ञापन के माध्यम से भी करोड़ों की कमाई करती है।

adah sharma

बता दें, अदा शर्मा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और यह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। फिलहाल अदा शर्मा को द केरल स्टोरी के लिए ढेर सारी तारीफे मिल रही है।

adah sharma

Back to top button