समाचार

अतीक का ये बेटा अभी ज़िंदा है, हिसाब लिया जाएगा…’ ट्वीट वायरल, जांच में जुटी पुलिस

माफिया अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ अहमद की हत्या अब तक चर्चा में बनी हुई है. दोनों भाईयों को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था. दोनों की 15 अप्रैल की रात को प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी.

अतीक अहमद समाजवादी पार्टी की ओर से सांसद भी रह चुका है. अतीक सालों से अपने किए की सजा काट रहा था. उसका भाई अशरफ भी उसके साथ जेल में सजा भुगत रहा था. हालांकि दोनों को तीन हमलावरों ने गोलियां बरसाकर मौत की नींद सुला दिया. दोनों की हत्या पर देशभर में बवाल मच गया था.

बता दें कि अतीक अहमद का पूरा परिवार ही बुरे कामों में लिप्त है. उसका एक बेटा असद अहमद उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी था. बीते दिनों पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया था. अतीक के दो नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में बंद है. वहीं उसके दो बड़े बेटे भी अपने किए की सजा जेल में काट रहे हैं.

उमेश पला हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता का नाम भी शामिल है. सहिस्ता लंबे समय से फरार चल रही है. पुलिस को उसकी कई दिनों से तलाश है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है. एक ट्वीट सामने आने के बाद पुलिस ट्वीट करने वाले की तलाश में जुट चुकी है.

हाल ही में एक ट्विटर एकाउंट से अतीक के बेटे अली को लेकर ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट पर बवाल मच गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ट्वीट करने वाले की तलाश कर रही है. The Sajjad Mughal नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है. इसमें लिखा गया है कि, ”अभी नस्ल खत्म नहीं हुई है…अतीक का यह बेटा अली अभी जिंदा है…इंशा अल्लाह हालत – वक्त- सत्ता बदलेगी… फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा… हिसाब भी पूरा लिए जाएगा”.

इस ट्वीट में जो तस्वीर नजर आ रही है वो अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की नहीं है. बता दें कि किसी अन्य शख्स की फोटो पर अली का चेहरा लगा दिया गया है. यह ट्वीट विवादों में आ गया है. इस ट्वीट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. ट्वीट में अतीक और अशरफ की हत्या का बदला लेने की बात कही गई है.

तलाश में जुटी उत्तर प्रदेश पुलिस

उत्तर प्रदेश पुलिस अब ट्वीट करने वाले की तलाश में जुट चुकी है. भड़काऊ और विवादित ट्वीट करने वाले को पुलिस बख्शेगी नहीं. बता दें कि ट्वीट सामने आने के बाद इसे लेकर पुलिस इंस्पेक्टर आलमगीर ने साइबर क्राइम थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. फिलहाल पुलिस को तलाश है ट्वीट करने वाले शख्स की.

पुलिस को शाइस्ता की भी तलाश, 50 हजार रुपये का है इनाम

पुलिस लंबे समय से अतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश कर रही है. लेकिन उसका अब तक कोई अता-पता नहीं चल पाया है. शाइस्ता को पुलिस ने लेडी माफिया का टैग भी दे दिया है. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया है. पुलिस ने एफआईआर में कहा है कि, अतीक मारा गया…अशरफ मारा गया…असद मारा गया…लेकिन शाइस्ता सवाल बनकर यूपी पुलिस को चिढ़ा रही है.

Back to top button