बॉलीवुड

5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पति आनंद संग सोनम का जुदा अंदाज, बेटे वायु का रिवील किया चेहरा: PICS

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन चर्चा में रहती है। सोनम कपूर ने 8 मई को अपनी शादी की पांचवी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की। इस दौरान सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा को भी ख़ास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी। साथ ही उन्होंने अपने बेटे वायु की भी झलक फैंस को दिखाई। तो आइए देखते हैं सोनम कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें…

पति संग रोमंटिक हुईं सोनम
बता दें, सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी 8 मई साल 2018 को हुई थी। शादी करने के बाद आनंद आहूजा और सोनम कपूर लंदन में रहने लगे। हालांकि अक्सर यह दोनों भारत आते रहते हैं। इसी बीच पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी पर सोनम कपूर ने अपने पति के साथ कई सारी रोमांटिक तस्वीर शेयर की जिसमें इन दोनों का अंदाज काफी जुदा दिखाई दिया।

खास बात यह है कि दोनों की बॉन्डिंग भी बेहद खूबसूरत है और अक्सर अपनी क्यूट सी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस दौरान सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु की भी तस्वीर साझा की और पहली बार उन्होंने अपने बेटे का चेहरा दिखाया।

वायु को देख खुश हुए फैंस
देखा जा सकता है कि वायु बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान वह अपने पिता आनंद आहूजा के साथ नजर आए। देखा जा सकता है कि वायु ने प्रिंटेड टी-शर्ट और बेस्ट बेंज पहना हुआ है। वह अपने पिता आनंद आहूजा के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले सोनम कपूर अपने बेटे की तस्वीरें साझा कर चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया। इस तस्वीर में भी वायु का पूरा चेहरा नजर नहीं आया। हालांकि इतनी सी झलक देखने के बाद भी फैंस काफी खुश है और सोनम आनंद को 5वी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई भी दे रहे हैं।

इस खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, “यह हमारी सालगिरह है! हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैंने अपने जीवन आपको साथी के रूप में पाया। मेरे जीवन के इन 7 सालों के लिए धन्यवाद, जो मेरी लाइफ में हंसी, जुनून, लंबी बातचीत, संगीत, यात्रा और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे सुंदर वायु को लेकर आए हैं। लव यू माय जान.. मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड, सबसे अच्छी दोस्त और पत्नी रहूंगी। आपके साथ हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व है!”

ऐसे एक-दूजे के करीब आए थे आनंद-सोनम
बता दे सोनम और आनंद आहूजा ने शादी से पहले करें 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी जहां पर आनंद आहूजा अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए सोनम कपूर को पटाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इसी बीच वह खुद ही सोनम कपूर को दिल दे बैठे।

इसके बाद इन्होंने शादी रचा ली अब साल 2020 में यह बेटे की माता-पिता भी बन चुके हैं। बात की जाए सोनम के काम के बारे में तो इन दिनों में फिल्मी दुनिया से दूर अपने बेटे के साथ एंजॉय कर रही है। फिलहाल उनके अगले प्रोजेक्ट कोई घोषणा नहीं हुई।

Back to top button