बॉलीवुड

एक-दूजे के इश्क में हैं शहनाज गिल और राघव जुयाल? पहली बार एक्टर ने बयां किया हाल-ए-दिल

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के माध्यम से डेब्यू कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शहनाज गिल ‘बिग बॉस-13’ के माध्यम से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है और वर्तमान में वह हिंदुस्तान की जान भी कही जाती है। गौरतलब है कि शहनाज की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। इसके अलावा शहनाज सलमान खान की भी चहेती है।

shehnaaz gill

सलमान की मदद से ही शहनाज गिल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। हालांकि इसके पीछे शहनाज की भी काफी मेहनत है। बता दें, फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग के दौरान ही शहनाज गिल और राघव जुयाल का अफेयर चर्चा में रहा। कहा जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में राघव जुयाल ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपने फैंस को सच बयां किया है। तो आइए जानते हैं आखिर राघव जुयाल और शहनाज गिल का अफेयर कितना सच्चा और झूठा है?

shehnaaz gill

शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां?

shehnaaz gill

दरअसल, शहनाज गिल और राघव जुयाल ने एक साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में काम किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकी बढ़ने की चर्चा सामने आई। इतना ही नहीं जब फिल्म का प्रमोशन किया गया तब सलमान खान ने बातों ही बातों में कह डाला कि राघव जुयाल और शहनाज के बीच कुछ चल रहा है।

shehnaaz gill

इसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ राघव जुयाल और शहनाज का अफेयर सुर्खियों में आने लगा। लेकिन असल सच्चाई क्या है यह कोई भी नहीं जानता। जब से सलमान खान ने राघव और शहनाज के बारे में बात की तब से हर किसी को लग रहा था कि शहनाज और राघव एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस मामले में पहली बार राघव जुयाल ने मीडिया से बातचीत की।

शहनाज संग अफेयर पर राघव का बयान

shehnaaz gill

राघव जुयाल ने अपने बयान में कहा कि, “इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। सलमान खान ने उन्हें बोला कि लाइफ में आगे बढ़ो.. और तब से सब मुझे उनके साथ देख रहे हैं। किसी भी अन्य को-स्टार की तरह हमारा भी रिश्ता है। जब आप किसी फिल्म की शूटिंग में लगभग 3 से 4 महीने लगाते हैं तो दोस्ती यारी हो ही जाती है। शहनाज की तकलीफ यह है कि उन्होंने बिग बॉस 13 किया है। दर्शकों को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने का मन करता है। मैंने शूटिंग के वक्त कई लोगों के साथ टाइम बिताया है, लेकिन सबको ड्रामा क्रिएट करना था। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, दुख होता है।”

shehnaaz gill

राघव ने आगे कहा कि, “मैं दिन-रात शूटिंग कर रहा हूं। मेरा फोकस अपनी फिल्मों पर है। मैं अपने घर देहरादून भी नहीं जा पा रहा हूं। पहले जब मैं टीवी करता हूं तो कुछ महीने काम करता था और फिर घर चला जाता था। वह मेरी जीवनशैली हुआ करती थी। अब जब मैं फिल्में कर रहा हूं और मैं नया हूं तो बहुत कुछ किया जाना है। वक्त ही नहीं मिलता और लड़कियों को चाहिए वक्त..। ‘बेबी ने खाना खाया’ और यह सब मैं नहीं कर पाता। ना ही मेरे पास समय है यह सब करने के लिए…।” यानिकि राघव की बातों से साफ़ है कि, शहनाज और उनके बीच दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है।

सलमान खान ने शहनाज को दी ये सलाह

shehnaaz gill

बता दें, इससे पहले शहनाज गिल का नाम मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ा गया था। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने एक साथ ‘बिग बॉस-13’ में हिस्सा लिया जहां पर इनकी दोस्ती को पॉपुलर हुई। जब दोनों घर से बाहर आ गए तब भी इनका रिश्ता कायम रहा और लोग इन्हें काफी पसंद करते थे। लेकिन अचानक सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया जिसके कारण शहनाज पूरी तरह से टूट गई थी।

shehnaaz gill

इस दौरान शहनाज को मूव ऑन करने में भी काफी वक्त लगा। हालांकि जब शहनाज को सलमान खान का सपोर्ट मिला तो वह धीरे-धीरे उभरने की कोशिश कर रही है। वही फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान खुद सलमान ने शहनाज को मूव ऑन करने की सलाह दे डाली। वहीं शहनाज भी अब इन सब चीजों से बाहर आना चाहती है।

Back to top button
?>