बॉलीवुड

कंगना के बाद शबाना ने किया ‘द केरल स्टोरी’ का समर्थन, लोगों को एक्ट्रेस ने सुनाई खरी खोटी

देशभर में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की चर्चा हो रही है. जैसा क्रेज साल 2022 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर देखने को मिला था वैसा ही क्रेज अब ‘द केरल स्टोरी को’ लेकर भी देखा जा रहा है. इस फिल्म ने तीन दिनों में काफी तगड़ी कमाई कर ली है.

कथित तौर पर केरल से 32 हजार लड़कियों को अपहरण कर उनका धर्म बदला गया था और फिर उन्हें आतंकी संगठनों के हवाले कर दिया गया था. इस कहानी पर बनी फिल्म अब देश दुनिया में चर्चा में चल रही है. यह फिल्म विवादों का हिस्सा भी बन गई है.

बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ में कोई बड़ी स्टारकास्ट नहीं है. फिल्म का एक चर्चित नाम बस अदा शर्मा है. उन्होंने अच्छा काम किया है और लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन किया है सुदीप्तो सेन ने. यह फिल्म 5 मई को देशभर में रिलीज हो चुकी है.

फिल्म में दिखाई जा रही कहानी को लेकर लोग दो हिस्सों में बंट गए है. कई लोग फिल्म के विरोध में है. लोग फिल्म को बैन करने की मांग भी कर रहे हैं. वहीं बड़ी मात्रा में लोग फिल्म का समर्थन कर रहे हैं. फिल्म की कमाई यह बात साफ-साफ़ जाहिर भी कर रही है.

विवादों में फंसी इस फिल्म पर मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में बड़ा बयान दिया था. वे एक इवेंट में शामिल हुई थी. जहां उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपनी राय रखी थी. उन्होंने सीधे शब्दों में कहा था कि जो इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वे खुद आतंकी है.

shabana azmi

कंगना रनौत ने विवादों के बीच सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की फिल्म का समर्थन किया था. वहीं अब इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का भी समर्थन मिल गया है. फिल्म के समर्थन में शबाना ने हाल ही में एक ट्वीट कर इसके विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

शबाना आजमी का ट्वीट वायरल

सोमवार, 8 मई की सुबह शबाना ने एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”जो लोग #द केरला स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की बात करते हैं, वे उतने ही गलत हैं, जितने कि वे लोग जो आमिर खान की फिल्म #लाल सिंह चड्ढा पर प्रतिबंध लगाना चाहते थे. एक बार किसी फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा पारित कर दिए जाने के बाद किसी को भी अतिरिक्त संवैधानिक प्राधिकरण बनाने का अधिकार नहीं है”.

‘द केरल स्टोरी’ ने 3 दिन में कमाए 35 करोड़ रुपये

‘द केरल स्टोरी’ ने रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 11.22 करोड़ रुपये हुई. जबकि रविवार को तीसरे दिन इस फिल्म ने 16 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है. फिल्म ने तीन दिनों में 34 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है. बता दें कि इस फिल्म को देशभर में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएगी शबाना

72 वर्षीय शबाना की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. फिल्म का हिस्सा धर्मेंद्र और जया बच्चन भी है. फिल्म में अहम रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज होगी.

Back to top button