बॉलीवुड

Video : क्रिकेट खेलने उतरी अनुष्का, करने लगी ऐसी हरकत, फैंस बोले- ये सिर्फ विराट कर सकते है

दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों IPL में व्यस्त चल रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में वे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वे अपने खेल से लोगों को फिर प्रभावित कर रहे हैं. उनके साथ ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं. IPL मैचों के लिए विराट अपनी टीम के साथ जहां भी जा रहे हैं वहां उनके साथ अनुष्का भी देखने को मिल रही हैं.

हर मैच में अपने पति और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अनुष्का शर्मा चीयर करती हुई नजर आती हैं. विराट और अनुष्का हाल ही में दिल्ली पहुचे थे. दिल्ली में बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेला था. इससे पहले विराट पत्नी अनुष्का संग दिल्ली में एक मंदिर पहुंचे थे.

गौरतलब है कि दिल्ली विराट के दिल के बेहद करीब हैं. विराट का जन्म दिल्ली में ही हुआ हैं. विराट दिल्ली के रहने वाले हैं. मंदिर भ्रमण के बाद विराट और अनुष्का दिल्ली की सड़कों पर मस्ती करते हुए भी नजर आए थे. विराट ने अनुष्का संग एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दोनों कार के भीतर बैठे हुए थे.

इसी बीच अब अनुष्का शर्मा का एक वीडियो काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में अनुष्का एक क्रिकेटर के गेटअप में नजर आ रही हैं. उन्होंने हेलमेट पहन रखा है और पूरी क्रिकेट किट के साथ वे क्रिकेट का लुत्फ़ लें रही हैं. उनका वीडियो instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है.

अनुष्का का यह वीडियो काफी मजेदार है. इसमें वे हेलमेट उतारे बिना ही पानी पीने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. अंत में वे हंसने लगती हैं. क्रिकेट पिच पर पसीना बहाने के बाद अनुष्का को प्यास लगती है. एक शख्स उनके पास पानी की बोतल लेकर आता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


छोटी सी पानी की बोतल लेकर अनुष्का पानी पीने लगती है. लेकिन वे हेलमेट नहीं उतारती है. बिना हेलमेट उतारे वे पानी पीने लगती हैं. लेकिन अभिनेत्री इसमें सफल नहीं हो पाती है. इसके बाद वे हंस पड़ती है. अनुष्का का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस इस पर कमेंट्स करके खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अनुष्का के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक महज 7 घंटों में 1 लाख 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. वहीं फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”ये सिर्फ विराट सर ही कर सकते हैं”. एक ने कमेंट किया कि, ”विराट से सीखना चाहिए”.

एक यूजर ने अनुष्का के इस वीडियो पर लिखा कि, ”क्यूटी”. एक ने कमेंट किया कि,”अंगूर खट्टे है”. एक ने लिखा कि, ”स्ट्रॉ का उपयोग कीजिए”. वहीं एक अन्य यूजर ने अनुष्का की तारीफ करते हुए लिखा कि, ”वह बहुत प्यारी है, इसे प्यार करो”.

चकड़ा एक्सप्रेस में नजर आएगी अनुष्का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. उनकी आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ है. वे जोर-शोर से इसकी तैयारियों में जुटी हुई है. अभिनेत्री इसमें पूर्व भारतीय क्रिकेट झूलन गोस्वामी के किरदार में देखने को मिलेगी. यह फिल्म इस साल 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

Back to top button
?>