बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम पत्नी आलिया का खत, अचानक बदल गए जज्बात, सरेआम मांगी माफ़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी पिछले कुछ दिनों से उथल-पुथल चल रही थी। बता दे उनकी पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था जिसके बाद नवाज़ुद्दीन सिद्धकी लगातार कोर्ट के चक्कर काट रहे थे। इस दौरान आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर मारपीट और घर से बाहर निकालने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे।

nawajuddin siddiqui

हालांकि अभिनेता इस पर चुप्पी साधे हुए थे और उन्होंने बताया था कि उन्हें केवल बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अब इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक पोस्ट शेयर कर एक्टर से माफी मांग ली। इसके साथ ही उन्होंने उनके परिवार पर किए गए केस को वापस लेने की भी बात कही। तो आइए विस्तार से जानते हैं आलिया ने अपने खत में क्या कहा?

nawazuddin siddiqui

मैंने तुम्हारी से सारी गलतियां माफ़ कर दी….
बता दें, आलिया ने पति नवाजुद्दीन के लिए एक लंबा चौड़ा खत लिखा जिसमें उन्होंने नवाज के लिए कई सारी बातें लिखी। इस दौरान उन्होंने एक्टर से माफी भी मांगी, साथ ही अपने गुनाह भी कबूल किए। आलिया ने अपने खत में लिखा कि, “हेलो नवाज़…..नवाज ये खत तुम्हारे लिए है। मैंने कई जगह सुना और पढ़ा है कि जिंदगी चलते रहने का नाम है।

हमारे बीच जो कुछ भी हुआ पिछले कुछ महीनों में, मै उन सब चीजों को भूलाकर अपने ईश्वर पे आस्था रखकर उनकी प्रेरणा से खुद की गलतियों की माफी मांगते हुऐ, तुम्हारी गलतियों को माफ करते हुए आगे बढ़कर भविष्य को बेहतर आकार देने की कोशिश करूंगी। अतीत में फंस कर रह जाना किसी भी चक्रव्यूह में फंस जाने से कम नहीं होता। इसलिए इस अतीत को पीछे छोड़कर ऐसी गलतियों को फिर से न दोहराने के वादे के साथ हम बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्राण लेते हैं।”

मेरी अब तक की लड़ाई केवल बच्चों के लिए थी…
आलिया ने लिखा कि, “आप एक अच्छे पिता हैं और उम्मीद है कि आप आगे भी एक अच्छे पिता होने के सारे कर्तव्य निभाते रहेंगे। उन्हें एक अच्छा व बेहतर भविष्य देने का हर एक प्रयास करेंगे। मेरी सारी लड़ाई सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी। उनके चेहरे पे मुस्कुराहट का साइज देख कर मेरे सारे गुस्से, सारे चिंता के विषयों ने अपना आकार समेट लिया है। नवाज हमने साथ में एक लंबा समय बिताया है जीवन में कई बार उतार- चढ़ाव देखे हैं और सब परिस्थियों में जीत हासिल की। इसलिए मुझे उम्मीद है अभी तुम अपने करियर को एक बहुत ऊंचे आयाम तक ले जाओगे।”

nawazuddin

आलिया ही नहीं रुकी। उन्होंने अपने दिल की बात बयां करते हुए लिखा कि, “इसलिए ईश्वर की शक्ति और मार्गदर्शन से में वो सारे केस वापस ले रही हूं।  मुझे आपसे किसी भी रूप की कोई भी आर्थिक मदद नही चाहिए और ना ही मैं उसकी कोई उम्मीद रखती हूं। भगवान ने अगर यह जीवन दिया है तो वो मुझे भविष्य में जीवन जीने का कोई मार्ग जरूर दिखाएंगे। मेरे कर्म मुझे एक अच्छा भविष्य निर्धारित करने में मेरी मदद करेंगे। हम अच्छे पति-पत्नी नही बन सके पर उम्मीद है। हम एक अच्छे माता पिता बनेंगे। ” हालांकि आलिया द्वारा लिखा गया यह पोस्ट कुछ देर के बाद हटा दिया गया।

रेप से मारपीट तक के लगाए गए थे आरोप…
बता दें, जैसे ही आलिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। इसके अलावा कई लोगों ने तो आलिया को बुरी तरह ट्रोल भी किया। आलिया और नवाज की एक बेटी है जो बेहद ही खूबसूरत है। अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

nawazuddin siddiqui

बता दें आलिया अब तक नवाज पर रेप केस से लेकर मारपीट तक के गंभीर आरोप लगा चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले ही आलिया ने अभिनेता पर बच्चों और उन्हें घर से निकालने का आरोप भी लगाया था। बता दे इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ थाv इस दौरान नवाज ने केवल इतना ही कहा था कि, उनके चुप रहने पर उनका फायदा उठाया गया।

nawazuddin siddiqui

Back to top button