बॉलीवुड

सुपरस्टार है ये दोनों बहनें, एक ने की 2 शादी, एक 51 उम्र में भी है कुंवारी, पहचानिये

सोशल मीडिया के इस दौर में फैंस अपने पसंदीदा सितारों के साथ काफी जल्दी कनेक्ट हो जाते हैं। दरअसल, एक दौर ऐसा भी था जब सितारों की एक झलक देखने के लिए फैंस को बरसो इंतजार करना पड़ता था। इतना ही नहीं बल्कि जब सितारों को देख लेते थे तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता। लेकिन सोशल मीडिया आने के बाद अक्सर इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। वही फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों से डायरेक्ट बात कर सकते हैं।

इसके अलावा फैंस अपने पसंदीदा सितारों की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए भी बेकरार रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर पिछले दिनों से ट्रेंड चल रहा है जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की बचपन की तस्वीरें सामने आती है जिन्हें पहचानने चैलेंज दिया जाता है। इसी बीच इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिन्हें पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है। तो आइए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रही ये 2 बच्चियां कौन है?

tabbu

सबसे पहले तो आप इस वायरल तस्वीर को देख सकते हैं कि यह एक ब्लैक एंड वाइट फोटो है जिसमें मां के साथ दो बच्चियां खड़ी हुई नजर आ रही है जबकि उनके साथ एक डॉगी भी दिखाई दे रहा है। बता दें ये दो बच्चियां सगी बहनें हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी सुपरस्टार रह चुकी है। हालांकि एक इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी तो वहीं दूसरी अभी भी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा आए हुए हैं। बता दे दोनों ही बहन बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है और फैंस भी इन्हें काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि अभी तक कोई भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो आइए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रही ये दोनों बच्चियां कौन है?

tabbu

दरअसल, तस्वीर में दिखाई दे रही ये बच्चियां कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू और उनकी बड़ी बहन फराह नाज है। जी हां.. जो मां के पीछे खड़ी हुई है वह बच्ची फरहा नाज़ जबकि मां के बगल में नजर आ रही वह बच्ची तब्बू है। गौरतलब है कि फरहा नाज़ अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है जबकि तब्बू इंडस्ट्री की सुपरस्टार कही जाती है। बता दे फरहा नाज अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी काफी सुर्खियों में रही।

9 दिसंबर 1968 को जन्मी फराह नाज को आखरी बार साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘शिखर’ में देखा गया था जिसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। फराह अपने करियर में ‘घर-घर की कहानी’, ‘इसी का नाम जिंदगी’, ‘नसीब अपना-अपना’, ‘यतीम’, ‘ईमानदार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है। उनकी शादी मशहूर एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह से हुई थी लेकिन 6 साल बाद ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद फराह नाज़ ने दूसरी शादी एक्टर सुमित सहगल से की।

tabbu

tabbu

वही तब्बू वर्तमान में भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। अब तक वह ‘भूलभुलैया-2’, ‘दृश्यम-2’, और ‘भोला’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है और उनके किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। गौरतलब है कि, तब्बू अभी भी कुंवारी है। उन्होंने 51 की उम्र में भी किसी से शादी नहीं की।

tabu

Back to top button
?>