बॉलीवुड

कभी इस हीरो के इश्क में पागल थीं उर्फी, शादी होने पर खूब बहाए आंसू, छलका एक्ट्रेस का दर्द

अपनी अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। गौरतलब है कि उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब ड्रेस के कारण काफी पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है जिन्हें देखने के बाद यूजर्स भी सन्न रह जाते हैं।

urfi javed

अब तक उर्फी जावेद अपने फैशन का कई बार कमाल दिखा चुकी है। उन्होंने कांच से लेकर अलग-अलग आइटम से बनी ड्रेस पहनी हुई है। वह न केवल अपनी हॉट एंड बोल्ड ड्रेसेस के लिए मशहूर है बल्कि अपने बेबाक बयान के लिए भी जाने जाती है। अब पहली बार उर्फी जावेद ने अपने प्यार के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि करीब 20 सालों में कैसे उनकी जिंदगी बदल गई।

एक्ट्रेस ने साझा किया प्यारभरा पोस्ट

दरअसल, ऊर्फी जावेद ने खुलासा करते हुए बताया कि, एक समय पर वह इंडस्ट्री के हैंडसम हंक शाहिद कपूर के प्यार में पागल थी। इतना ही नहीं बल्कि जब ऊर्फी जावेद को शाहिद की शादी के बारे में मालूम हुआ तो वह बुरी तरह टूट गई और इसके बाद में खूब रोई। पहली बार एक्ट्रेस ने मामले पर बातचीत की और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया।

urfi javed

ऊर्फी जावेद ने शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क विश्क’ का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “20 साल पहले ठीक 9 मई को जब इश्क विश्क रिलीज हुई थी और मैं शाहिद कपूर से प्यार करने लगी थी। मैंने 100 डायरी में उनका नाम लिख दिया था। शाहिद के 100 पोस्टर मैंने अपने रूम में लगा दिया था। जब उनकी शादी हुई तो मैं बहुत रोई। शायद इसी वजह से मैं किसी और शख्स के साथ नहीं रह सकी। 20 साल पहले मेरी लाइफ चेंज हो गई थी। यह फिल्म एक गेम चेंजर थी। इसके डायलॉग और गाने आज भी रेलीवेंट है।”

urfi javed

हालांकि उर्फी जावेद ही नहीं बल्कि ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो शाहिद कपूर की दीवानी है। इसके अलावा शाहिद कपूर की फीमेल फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है। लड़कियां उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटती है।

urfi javed

बता दें, फिल्म ‘इश्क विश्क’ में शाहिद कपूर के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता राव, शहनाज जरीवाला और विशाल मल्होत्रा जैसे कलाकार नजर आए थे। गौरतलब है कि शाहिद कपूर की शादी मीरा राजपूत से हुई है। कपल की शादी साल 2015 में हुई थी जिसके बाद इनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ।

urfi javed

इस एक्टर को डेट कर चुकी हैं उर्फी

बता दें, ऊर्फी जावेद मशहूर एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी है। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है। हालांकि बाद में इनका बहुत बुरी तरीके से ब्रेकअप हो गया। इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे। हालांकि अब उर्फी जावेद और पारस एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

urfi javed

ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड से बाहर हुई उर्फी

urfi javed

बता दें, बीती रात मुंबई में ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड (GEA 2023) का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सेलेब्स शामिल हुए। ऐसे में उर्फी जावेद को भी इनवाइट किया गया, लेकिन अंत में उर्फी को बाहर कर दिया गया। एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में खुलासा किया।

urfi javed

उन्होंने माधुरी दीक्षित की एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “इस इवेंट की मजेदार बात है- वह मेरी टीम तक पहुंचे, मुझे इनवाइट किया, मैंने इनविटेशन एक्सेप्ट किया, सारे प्लान कैंसिल किए, अपना आउटफिट अरेंज किया, और फिर आखिरी वक्त पर मेरी टीम को कहा गया कि मैं इनवाइटेड नहीं हूं। जब हमने उनसे कारण पूछा, तो उन्होंने कहा कि मेरा नाम माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में नहीं है। भाई मर नहीं रही कहीं जाने के लिए, लेकिन किसी को इनवाइट करने के बाद आखिरी वक्त पर कहना कि वह इनवाइटेड नहीं हैं। थोड़ी हिम्मत जुटाओ या फिर मुझसे उधार ले लो।”

Back to top button