बॉलीवुड

Video: करीना से हाथ मिलाने आई गरीब महिला, एक्ट्रेस ने किया ऐसा बर्ताव, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

करीना कपूर हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. करीना कपूर ने बॉलीवुड में ख़ास और बड़ा नाम कमाया है. उन्हें हिंदी सिनेमा में करीब 23 साल हो गए हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिम ‘रिफ्यूजी’ से की थी. यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी.

फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में करीना ने अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ काम किया था. यह अभिषेक की भी बॉलीवुड में बतौर अभिनेता पहली फिल्म थी. करीना ने इस फिल्म के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बार फैंस का दिल अपनी शानदार अदाकारी से जीता है.

kareena kapoor

करीना कपूर की फैंस के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस उन्हें उनके अभिनय के साथ ही उनकी खूबसरती के लिए भी पसंद करते हैं. हालांकि अक्सर ही करीना अपने व्यवहार के चलते लोगों के निशाने पर आ जाती है और उन्हें लोग ट्रोल करने का कोई मौक नहीं छोड़ते है.

एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स करीना कपूर खान को ट्रोल कर रहे हैं. इसका कारण उनका एक वीडियो है. हाल ही में करीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला फैन उनसे हाथ मिलाने के लिए काफी कोशिशें करते हुए नजर आ रही हैं लेकिन करीना उसे कोई भाव नहीं देती है.

kareena kapoor\

करीना का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री को जमकर लताड़ लगा दी है. करीना का यह बर्ताव देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोलकिया है. कई लोगों ने उन्हें घमंडी और एटीट्यूड वाली बताया है. वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने करीना कपूर की क्लास लगा दी है.

हाल ही में करीना मुंबई में अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ डिनर डेट के लिए निकली थी. वेन्यू पर पहुंचने के दौरान उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. आस-पास कुछ फैंस भी मौजूद थे. तब ही एक गरीब महिला फैन करीना के पास आकर उनसे हाथ मिलाने की कोशिशें करने लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


करीना ने नमस्ते कहा और फिर वे अंदर चली गई. लेकिन हाथ न मिलाने पर करीना जमकर ट्रोल हो रही है. वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने करीना के लिए प्यार भी बरसाया है लेकिन अधिकतर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बस एक बार हाथ ही तो लगाना चाहती थी, अब उसे प्यार से भी तो समझाया जा सकता था”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने लिखा है कि, ”एक बार अक्षय कुमार ने कहा था, किसी ने हाथ मिलाना चाहा और उन्होंने हाथ मिलाया, उसकी उंगलियों के बीच रेजर थी और अक्षय का पूरा हाथ कट गया था. सेलिब्रिटीज के लिए हर किसी से हाथ मिलाना बहुत नुकसानदायक होता है. हालांकि, इसका यह मतलब नहीं कि करीना अच्छी है. उसमें एटीट्यूड इश्यू हैं”.

आख़िरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई करीना के लिए एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”उसने नमस्ते कहा, पीछे मुड़कर उसे वेव भी किया, और अब वह लेडी चाहती है कि वह करीना को छुए और उसके गले लगे…कभी-कभी यह बहुत डरावना हो जाता है”.

Back to top button