राजनीतिसमाचार

हाथ में कुत्ता, बदन पर साड़ी.. ममता बनर्जी ने ट्रेडमिल पर किया अनोखा वर्कआउट, वायरल हुआ Video

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (west bengal cm mamata banerjees) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह वर्तमान में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और राजनैतिक दल तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) की प्रमुख हैं। लोग उन्हें दीदी कहकर भी बुलाते हैं। वे हमेशा से बीजेपी की कट्टर विरोधी रही हैं। उनके भाजपा और मोदी के खिलाफ बयान अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों वे एक अलग ही कारण से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती दिखी ममता बनर्जी

ममता बनर्जी का जन्म 5 जनवरी 1955 को कोलकाता में हुआ था। वह वर्तमान में 68 साल की हैं। उम्र के इस पड़ाव पर सभी को कई हेल्थी प्रॉब्लम होती है। ऐसे में हेल्थी और फिट रहने के लिए व्यायाम बेहद जरूरी होता है। ममता बनर्जी भी इन दिनों अपनी हेल्थ का विशेष ध्यान रख रही हैं। वह व्यायाम के लिए ट्रेडमिल पर वॉक (mamata banerjees treadmill workout) कर रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस दुरान उनके हाथ में एक भूरे रंग का पप्पी (कुत्ते का बच्चा) भी है।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बदलते जमाने के साथ कदम मिलाते हुए सोशल पर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जनता के साथ अपना वर्कआउट वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वह ट्रेडमिल पर साड़ी पहने वॉक कर रही हैं। मजेदार बात ये है कि उन्होंने इस दौरान हाथ में एक कुत्ते का बच्चा भी पकड़ा हुआ है।

कुत्ते को हाथ में लेकर की वॉक

आपको रोज-रोज ऐसे नजारे कम देखने को मिलते हैं। खासकर ट्रेडमिल, साड़ी और कुत्ते वाला कॉम्बिनेशन बहुत कम देखने को मिलता है। वो भी बंगाल की सीएम का इस तरह की चीजें करना जनता के लिए बड़ा दिलचस्प नजारा है। यही वजह है कि बंगाल सीएम का यह वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे लाखों की संख्या में व्यू और हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं। जिसने भी ये वीडियो देखा वह दीदी का यह रूप देख हैरान रह गया।

इस वीडियो के साथ ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक अच्छा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा “कभी-कभी आपको कुछ एक्स्ट्रा मोटिवेशन की जरूरत पड़ती है।” यहां उनके कहने का मतलब है कि कई बार ज्यादा मेहनत करने या कुछ नया करने के लिए आपको मोटिवेशन भी ज्यादा चाहिए होता है। यहां वह अपने पप्पी को मोटिवेशन के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। क्योंकि इस उम्र में अधिकतर लोग ज्यादा वर्कआउट करने से कतराते हैं। उन्हें एक बड़ा मोटिवेशन चाहिए होता है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamata Banerjee (@mamataofficial)

वैसे बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी ने व्यायाम जैसी चीज को प्रमोट किया हो। इसके पहले वह साल 2019 में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से र्जिलिंग में दस किलोमीटर लंबी जॉगिंग भी कर चुकी हैं। तब भी उनके इस काम की बड़ी तारीफ हुई थी। वैसे ममता बनर्जी की तरह हमारे पीएम नरेंद्र मोदी भी योगा और व्यायाम जैसी चीजों को प्रमोट करते रहते हैं।

Back to top button