बॉलीवुड

तलाक के डेढ़ साल बाद नागा को फिर हुआ सामंथा से प्यार ! कहा- वो बहुत प्यारी है, लेकिन मुझे…’

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में शादी की थी. हालांकि दोनों का रिश्ता चार सालों में ही खत्म हो गया था. दोनों ने साल 2021 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी. कपल के तलाक की वजह का खुलासा नहीं हो पाया था.

samantha

तलाक के बाद से कई मौकों पर सामंथा और नागा ने इस मामले पर चर्चा की है. वहीं अब एक बार फिर से इस पर नागा ने अपनी बात रखी है. दोनों ने कानूनी रुप से तलाक ले लिया है. दोनों अपने निजी जीवन में आगे बढ़ चुके है. नागा ने भी अपने हालिया साक्षात्कार में यह बात कही है.

बता दें कि नागा को साल 2022 में आई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी. इसमें वे आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ देखने को मिले थे. अब नागा अपनी आगामी फिल्म ‘कस्टडी’ को लेकर चर्चा में बने हुए है. इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन हो रहा है.

हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान नागा ने अपने पेशेवर जीवन और निजी जीवन पर भी बातचीत की. उन्होंने अपने हालिया साक्षात्कार में बताया कि जब उनकी सामंथा से शादी हुई थी. सामंथा से शादी के बाद के समय के लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है.

samantha and naga marriage

नागा ने साफ़-साफ कहा कि जब किसी तीसरे को उनके पास्ट के लिए दोषी माना जाता है तो यह बात उन्हें बुरी लगती है. अभिनेता ने कहा कि, ”वे लोग किसी तीसरे को बीच में ले आते हैं. कोई ऐसा व्यक्ति, जो मेरे अतीत से बिल्कुल भी जुड़ा नहीं है, ताकि उसमें से सुर्खियां बनाई जा सकें. यह तीसरे के लिए बहुत ही अपमानजनक है, जिसे वे बिना मतलब मेरे अतीत से जोड़ रहे हैं”.

सामंथा की तारीफ में नागा ने कहा कि, ”सामंथा एक प्यारी इंसान हैं और सभी खुशियों की हकदार हैं. मुझे बुरा फील होता जब मीडिया अनुमान लगाता है तब चीजें हमारे बीच अजीब होने लगती हैं. जनता की नज़र में आपसी सम्मान छीन लिया जाता है. यही मुझे बुरा लगता है”.

naga chaitanya Samantha Ruth Prabhu

वहीं यूट्यूबर इरफान संग बातचीत में नागा ने अपने निजी जीवन को लेकर कई खुलासे किए. नागा से इस दौरान उनके सीक्रेट क्रश को लेकर भी पूछा गया. अभिनेता ने कहा कि, हाल ही में एक अंग्रेजी फिल्म ‘बेबीलोन’ देखी है. इस फिल्म में नजर आई मार्गोट रोबी को नागा ने अपना सीक्रेट क्रश बताया है.

naga chaitanya Samantha Ruth Prabhu marriage

युट्यूबर इरफ़ान ने आगे दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य से एक और मजेदार सवाल किया. उन्होंने पूछा कि, आपने अब तक कितने लोगों को किस किया है ? अभिनेता ने जवाब में कहा कि, ”मुझे नहीं पता कि मैंने कितने लोगों को किस किया है. मेरी फिल्मों में कई किसिंग सीन होते हैं. अब तक इसकी गणना नहीं की जा सकी है”.

साल 2017 में धूमधाम से हुई थी नागा-सामंथा की शादी

बता दें कि नागा दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार नागार्जुन के बेटे हैं. सालों से वे फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. उनकी शादी गोवा में साल 2017 में सामंथा से धूमधाम से हुई थी. लेकिन अक्टूबर 2021 में दोनों का तलाक हो गया था

‘कस्टडी’ में कृति शेट्टी संग नजर आएंगे नागा

नागा अपनी आगामी फिल्म ‘कस्टडी’ में अभिनेत्री कृति शेट्टी संग नजर आने वाले हैं. बता दें कि नागा और कृति की यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

Back to top button