बॉलीवुड

10 साल से शाहरुख़ की परछाई है ये पूजा ददलानी, करोड़ों की है मालकिन, जानें कितनी है पगार?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान अपनी शान-शौकत और रुतबे के लिए मशहूर है। इंडस्ट्री में वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता की लिस्ट में शामिल है। करोड़ों के ‘मन्नत’ से लेकर उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है। वर्तमान में शाहरुख खान के पास किसी चीज की कमी नहीं है।

shahrukh khan

इसके अलावा आपने शाहरुख के साथ अक्सर एक महिला को देखा होगा जो हमेशा उनके साथ नजर आती है। किसी भी फंक्शन, पार्टी इवेंट या फिर फिल्म की शूटिंग तक यह महिला उनके साथ दिखाई देती है। ऐसे में हर कोई यह सवाल करता है कि आखिर शाहरुख खान के साथ नजर आ रही ये लड़की कौन है? आज हम आपको बताएंगे इसी हसीना के बारे में कि आखिर यह दिन-रात शाहरुख खान के साथ क्यों नजर आती है और इनका क्या काम है?

10 साल है शाहरुख़ खान के साथ..

shahrukh khan

दरअसल, शाहरूख खान के साथ दिखाई देने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी मैनेजर पूजा ददलानी है जो करीब 10 सालों से उनके साथ काम कर रही है। बता दे पूजा ददलानी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की तरह ही काफी पॉपुलर है। शाहरुख खान की मैनेजर होने के चलते पूजा ददलानी किसी पहचान के मोहताज नहीं रही।

shahrukh khan

वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम बड़े सितारों के साथ नजर आती है। शाहरुख खान से जुड़ा हर एक काम पूजा दिलाने के माध्यम से ही किया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान इस काम के लिए उनकी मैनेजर पूजा को करोड़ों की सैलरी भी देते हैं।

एक महीने के लिए लेती है इतनी फ़ीस

shahrukh khan

यदि आप पूजा ददलानी के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो यह भी देख पाएंगे कि वह सबसे ज्यादा शाहरुख खान के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। वहीं शाहरुख खान भी अक्सर पूजा ददलानी के साथ नजर आते हैं। गौरतलब है कि जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल हुई थी तो पूजा बदलानी उनके हर सुख-दुख में उनके साथ खड़ी नजर आई थी।

pooja dadlani

इस दौरान उन्होंने शाहरुख़ खान के बेटे को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत की थी। वह आर्यन खान से मिलने के लिए जेल भी पहुंची थी। बता दें पूजा ददलानी की नेटवर्थ 45 से लेकर 50 करोड़ है। वह हर साल 7 से 8 करोड रुपए कमाती है। ऐसे में यदि आंकड़ा लगाया जाए तो पूजा ददलानी हर महीने 66 लाख रुपए की फीस वसूलती है। पूजा साल 2012 से शाहरुख खान के साथ जुड़ी हुई है।

pooja dadlani

शाहरुख़ के साथ पूजा का गहरा रिश्ता

pooja dadlani

दिलचस्प बात यह है कि पूजा ददलानी और शाहरुख खान का जन्मदिन भी एक ही दिन है। जी हां.. यह दोनों 2 नवंबर को ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। कई बार शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ ही केक कट किया है। इसके अलावा पूजा शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का भी काम देखती है।

pooja dadlani

पूजा दलानी का शाहरुख खान के परिवार से भी गहरा रिश्ता है। ऐसे में वह अक्सर शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम के साथ दिखाई देती है। मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि पूजा ददलानी अब बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर रही है। जी हां.. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में को-प्रोड्यूसर का काम किया था। हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने पूजा के घर का इंटीरियर डिजाइन किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

shahrukh khan

बात की जाए पूजा बदलानी की निजी जिंदगी के बारे में तो उनकी शादी हितेश गुरनानी से हुई है। बता दे हितेश साल 2018 से लस्ट ज्वैल्स के डायरेक्टर है। दोनों की एक बेटी भी है जिसकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इनकी बेटी का नाम रैना है जिसे शाहरुख़ भी काफी प्यार करते हैं।

Back to top button