बॉलीवुड

17 की उम्र में अश्लेषा ठाकुर ने किया ‘किसिंग सीन’, लोगों ने दी गंदी-गंदी गालियां, छलका दर्द

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। मनोज बाजपेयी जिस भी किरदार को निभाते हैं उस के माध्यम से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग और अमित छाप छोड़ते हैं। इन्हीं में से एक उनकी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई है। इतना ही नहीं बल्कि दर्शक इस वेब सीरीज के अगले पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ashlesha thakur

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी की बेटी का किरदार अश्लेषा ठाकुर ने निभाया था। वेब सीरीज में उनकी शानदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती ने भी लोगों का दिल जीता। लेकिन वेब सीरीज में उनके किसिंग सीन को लेकर उन्हें असल जिंदगी में काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। इस पर पहली बार अश्लेषा ठाकुर ने खुलकर बातचीत की। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इस पर क्या कहा?

लोगों ने दी गंदी गालियां…

ashlesha thakur

गौरतलब है कि, द फैमिली मैन में अश्लेषा ने किसिंग सीन दिया था जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा था। इतना ही नहीं बल्कि इसका वीडियो भी वायरल हो गया था जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने उन्हें गंदे मैसेज किए तो कई लोगों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी। पहली बार अश्लेषा ठाकुर ने किसिंग सीन पर बातचीत करते हुए अपने दर्द को बयां किया।

ashlesha thakur

उन्होंने कहा कि, “मैं बहुत घबरा गई थी। यह मेरे लिए बिल्कुल नया था। मुझे अपने कैरेक्टर में मैच्योरिटी भी दिखानी थी। मैं बच्चों की तरह सीन नहीं कर सकती थी। मुझे बहुत संभावित और सहज दिखाना था। इसलिए मैंने बहुत सी वेब सीरीज देखी। जिनमें एक लव इंटरेस्ट हो। मैंने काफी रिसर्च की और बहुत कुछ पढ़ा। किसिंग सीन की शूटिंग बहुत टेक्निकल होती है।

यह बिल्कुल भी मजेदार नहीं थी। मुझे एक कलाकार के तौर पर अपना काम करना था। मुझे इसमें सहज दिखना था। मैंने अपने निर्देशकों पर भरोसा किया और बिल्कुल नहीं सोचा कि यह कैसा दिखेगा। मैं जानती थी कि वह अपनी राइटिंग को लेकर कितने सावधान है।”

ashlesha thakur

17 साल की अश्लेषा ने आगे कहा कि, “मुझे मेरे इंस्टाग्राम पर बहुत सारे रिश्ते के लिए मैसेज आने लगे। लोग मुझे गंदे-गंदे मैसेजेस करने लगे। कुछ लोग अच्छे मैसेज भी कर रहे हैं। मुझे लोगों से प्यार मिल रहा है। जो मुझे पसंद आ रहा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसमें कितना सच है। मैंने काफी कुछ पढ़ा भी। मैं काफी नर्वस थी क्योंकि ये मेरे लिए नई चीज थी।”

किसिंग सीन के लिए पिता से की गई बात

ashlesha thakur

उन्होंने बताया कि, “जब ‘द फैमिली मैन 2’ में कुछ किसिंग सीन शूट करने की बात आई तो राज और डीके (डायरेक्टर्स) ने मेरे पिता को कॉल करके ऑफिस बुलाया और उनसे कुछ बातें डिस्कस कीं। तब मेरे पापा ने मुझसे पूछा कि तुम्हारी इसमें क्या राय है? मैंने कहा मैं ट्राय करना चाहती हूं क्योंकि एक एक्टर के तौर पर मुझे आगे बढ़ना है। मैं अपने डायरेक्टर्स पर भरोसा करती हूं और मुझे कोई चिंता नहीं है कि ये सब स्क्रीन पर कैसा दिखेगा क्योंकि मैं जानती हूं कि स्क्रिप्ट कितने शानदार तरीके से लिखी गई है।”

सोशल मीडिया क़्वीन हैं अश्लेषा ठाकुर

ashlesha thakur

बता दें, अश्लेषा ठाकुर अब तक कई शोज में काम कर चुकी है। खासकर उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपनी बड़ी पहचान बना ली। अब तो अश्लेषा ठाकुर के पास काम की कोई कमी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि लोग उन्हें सोशल मीडिया सेंसेंशन भी कहते हैं। अश्लेषा ठाकुर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

ashlesha thakur

वहीं अश्लेषा ठाकुर खुद भी अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है। बात करें मनोज बाजपाई के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। वहीं ‘द फैमिली मैन’ में अभिनेता के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु में नजर आई थी।

Back to top button
?>