समाचार

मंदिर में ससुर-बहू ने लिए 7 फेरे, शादी का Video सामने आया तो हुआ खूब बवाल,सच्चाई निकली कुछ और

बहू और ससुर का रिश्ता बाप और बेट के रिश्ते की तरह होता है। दोनों के बीच एक मान सम्मान और अदर वाला भाव होता है। दोनों एक खास मर्यादा में रहते हैं। लेकिन क्या होगा जब ससुर अपनी ही बहू से शादी कर ले? यकीनन ये बात किसी को हजम नहीं होगी। लेकिन ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ससुर ने अपनी बहू से शादी कर ली। लेकिन जब इस वीडियो की सच्चाई सामने आई तो हर कोई दंग रह गया।

ससुर ने रचाई बहू से शादी

दरअसल इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बहू और ससुर मंदिर के बाहर खड़े हैं। देखने में लगता है कि दोनों की अभी-अभी शादी हुई है। कुछ लोग वीडियो बनाकर इनसे इस बारे में पूछताछ कर रहे हैं। बहू ने इस दौरान बताया कि उसने यह शादी अपनी मर्जी से की है। उस पर कोई दबाव नहीं बनाया गया है। वहीं ससुर की माने तो उसका बेटा मर गया था। बहू का ख्याल रखने वाला कोई नहीं था। इसलिए उसने बहू को पत्नी बनाकर घर में रख लिया।

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर बड़े हैरान हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ससुर ने बहू से शादी कर ली। जबकि वह अपनी विधवा बहू की कहीं और भी शादी कर उसका घर बसा सकता था। लेकिन उसने खुद बहू से क्यों शादी कर ली। और उसके मरे हुए बेटे की आत्मा को क्या इस चीज से कभी शांति मिलेगी? वह जिंदा होता तो क्या चाहता कि उसका बाप उसकी बीवी से ब्याह रचा ले।

सामने आई वीडियो की सच्चाई

लेकिन इन सबके बीच वीडियो को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा भी हुआ है। दरअसल यह वायरल वीडियो अभी अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। YouTube पर इस वीडियो का एक लंबा संस्करण उलब्ध है। इसमें बताया जा रहा है कि ससुर और बहू की शादी के इस वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है। यह बस एक काल्पनिक वीडियो है। इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है। किसी ने बस वीडियो वायरल करने के उद्देश्य से इसे बनाया है।

ससुर और बहू की शादी से जुड़े मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। कहीं बेटे के जिंदा होने के बावजूद भी बहू अपने ससुर संग भागकर शादी कर लेती है। वहीं किसी केस में ससुर और बहू के प्रेम प्रसंग और बेटे की मौत के बाद उनकी शादी हो जाती है। फिर कभी-कभी ससुर के दबाव में आकर ये शादी होती है तो कभी बहू अपनी मर्जी से ये शादी करती है। लेकिन स्थिति चाहे जो भी हो एक बहू और ससुर का इस तरह शादी करना बड़ा चौकाने वाला मामला होता है।

बरहाल इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आप एक ससुर और बहू को पति और पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे?

Back to top button