दिलचस्प

ट्रेन में खुलेआम मादक अदाएं दिखाने लगी लड़कियां, किया ऐसा डांस देखकर यात्रियों को भी आ गई शर्म

सोशल मीडिया के इस जामने में हर कोई फेमस होना चाहता है। खासकर युवा पीढ़ी अधिक लाइक्स और व्यूज पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। बीते कुछ महीनों से मेट्रो और ट्रेन से बड़े अनोखे वीडियो सामने आ रहे हैं। लड़के लड़की इसके अंदर डांस की रील्स बनाकर उधम मचाते हैं। कभी-कभी तो ये हद ही कर देते हैं। जैसे कुछ दिनों पहले एक लड़की बिकीनी पहनकर दिल्ली मेट्रो में घुस गई थी। और अब ट्रेन के अंदर कई लड़कियों ने अपनी मादक अदाएं दिखाकर सबको हैरान कर दिया।

ट्रेन में लड़कियों ने किया मादक डांस

 

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेन में डांस करती कुछ लड़कियों का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लड़कियां अपर बर्थ के ऊपर सेक्सी अदाएं दिखाती है। वहीं कुछ ट्रेन के बीच वाली गली में खड़ी होकर डांस करती हैं। इन लड़कियों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग इस बात से हैरान है कि लड़कियां बिना किसी शर्म लाज के पब्लिक प्लस में कैसे-कैसे वीडियो बना लेती हैं।

लड़कियों के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @vaidehihihaha नाम के यूजर ने साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लड़की ने कैप्शन में लिखा है “भाई मेरे से ट्रेन में लोगों के आगे खाना भी खाया नहीं जाता।” और फिर ये वीडियो शेयर किया है जहां लड़कियां ट्रेन में सबके सामने खुलेआम बिना किसी झिझक के बड़ा ही मादक अदाओं वाला डांस कर रही हैं। लड़की ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है “ऐसा कॉन्फिडेंस कहां मिलेगा?”

नजारा देख पब्लिक ने लिए मजे

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने बड़ी मजेदार कमेंट्स भी की। किसी ने कहा कि “मैं आज से ही रेलवे की तैयारी शुरू करता हूं। मुझे टीटीई बनना है।” दूसरा बोला “आज से फ्लाइट में सफर करना बंद। मैं भी ट्रेन से सफर करूंगा।” फिर एक कमेंट आता है “रेलवे को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए। पब्लिक में ऐसी चीजें नहीं करना चाहिए। बाकी लोगों को डिस्टर्ब होता है।”

यहां देखें वीडियो


यहां देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? लड़कियों का इस तरह ट्रेन में डांस करना सही है या गलत?

Back to top button