बॉलीवुड

आधीरात को पिता की गर्लफ्रेंड सबा संग फिल्म देखने पहुंचे ऋतिक के बेटे, लोगों ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘हैंडसम हंक’ कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि अपनी पत्नी सुजैन खान को तलाक देने के बाद ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ आए दिन स्पॉट किए जाते हैं। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब इसी बीच ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और अपने दोनों बेटे के साथ घूमने के लिए निकले हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे जैसे ही ऋतिक के परिवार की तस्वीर वायरल हुई तो यूजर्स भड़क गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

hrithik roshan

वायरल हुआ ऋतिक का वीडियो
दरअसल, 5 मई की रात को ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटे और गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एंजॉय करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान चारों को थिएटर से बाहर निकलते हुए देखा गया। ऐसे में अंदाजा लगाया जाता है कि ऋतिक रोशन अपने बेटे और गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे।

hrithik roshan

जैसे ही यह चारों थिएटर से बाहर निकले तो पैपराजी ने उनकी जमकर तस्वीरें क्लिक की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके अलावा एक थिएटर वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

hrithik roshan

कूल अंदाज में दिखे ऋतिक और सबा
देखा जा सकता है कि इस दौरान ऋतिक रोशन और सबा आजाद कुल अंदाज में नजर आए। सबा आजाद ने काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत और बोल्ड दिखाई दे रही थी। वहीं ऋतिक रोशन नीले रंग की टी शर्ट के ऊपर ग्रे रंग का हुडी पहने हुए नजर आए थे। ऋतिक रोशन के बेटे थिएटर से बाहर आते ही सीधे अपनी कार में बैठ गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जैसे ही ऋतिक यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये आजकल गर्लफ्रेंड को साथ लिए बिना कहीं नहीं जाते।” वहीं एक दूसरे ने लिखा कि, “ऋतिक रोशन की नई फैमिली।” इसके अलावा भी कई लोगों ने इनका मजाक उड़ाया तो कई लोगों ने इन्हे परफेक्ट फैमली बताया।

एक-दूसरे को करते हैं सपोर्ट
गौरतलब है कि इससे पहले ऋतिक रोशन की शादी सुजैन खान से हुई थी जिसके बाद उनके घर दो बेटों का जन्म हुआ। लेकिन कुछ साल पहले ही ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक-दूसरे से अलग हो गए। बता दे ऋतिक रोशन जहां सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं उनकी एक्स पत्नी सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रही है।

hrithik roshan

खास बात यह है कि सुजैन और ऋतिक हमेशा ही एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। भले ही इन दोनों ने तलाक ले लिया हो लेकिन अपने बेटों के खातिर अक्सर इन दोनों को एक साथ देखा जाता है। खास बात यह है कि दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद भी अपने-अपने अलग पार्टनर के साथ भी यह खुश दिखाई देते हैं।

hrithik roshan

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें ऋतिक रोशन के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा ऋतिक के पास फिल्म ‘वॉर’ और ‘कृष-4’ भी है। ऋतिक रोशन का आखिरी बार फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान मुख्य किरदार में थे और दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाका करने में कामयाब रही।

Back to top button
?>