बॉलीवुड

जल्द पापा बनेंगे विक्की कौशल, कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर दोस्त का बड़ा खुलासा,उछल पड़े फैंस

बॉलीवुड फैंस को सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी को लेकर बड़ा उत्साह रहता है। वह उनसे जुड़ी हर छोटी मोटी बात जानना चाहते हैं। इनमें उनके फेवरेट स्टार की शादी और प्रेग्नेंसी टॉप पर रहती है। प्रेग्नेंसी की बात करें तो बीते कुछ सालों में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ मां बनी हैं। उनकी सूनी कोख बच्चों की किलकारियों से गूंज उठी है। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो शादी के बाद अभी तक गर्भवती नहीं हुई है। ऐसे में फैंस उन्हें मां बनता देखने को बड़े बेकरार है। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम टॉप पर है। उनके मां बनने का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है। अब इस बात को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

कब मां बनेगी कैटरीना कैफ?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में शादी की थी। ये शादी बेहद शाही अंदाज में हुई थी। इस शादी के बाद कपल हनीमून पर भी गया था। यहां से लौटने के बाद कपल को एक साथ कई जगहों पर देखा गया। दोनों के बीच की कैमेस्ट्री देख साफ जाहीर होता है कि ये शादी कर एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। फैंस भी इस कपल की हर अपडेट को फॉलो करते रहे। इस बीच हर कोई विक्की को पापा और कैटरीना को मां बनता देखने की मांग करने लगा।

बीते दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में कैटरीना कैफ की एंट्री ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को बल दे दिया था। जब एक्ट्रेस के पैपराजी को तस्वीर के लिए दिए पोज दिए तो उनका वीडियो देख फैंस कैट की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे। लेकिन ये सारी अफवाहें झूठी साबित हुई। हालांकि फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है। कैटरीना ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह कब मां बनेगी। उन्होंने अपने एक दोस्त को अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बताया है।

फैमिली प्लानिंग पर खुलकर बोली कैटरीना

कैटरीना कैफ ने अपने इस दोस्त से कहा कि वह विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद ही बच्चे की प्लानिंग करेंगी। मतलब ये फिल्में जब पूरी तरह शूट हो जाएंगी फिर कैटरीना और विक्की बच्चे की फुल प्लानिंग कर सकते हैं। एक बड़ा अनुमान लगाया जाए तो अगले डेढ़-दो साल में हमे कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबर मिल सकती है। वैसे फैंस कैटरीना के इस खुलासे के बाद बड़े खुश नजर आ रहे हैं।

फैंस को सबसे ज्यादा जिज्ञासा ये जानने में है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का बच्चा दिखने में कैसा होगा। वह किस पर जाएगा। बरहाल ये जानने के लिए हमे थोड़ा इंतजार करना होगा। काम की बात करें तो कैटरीना जल्द फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस दिखाई देंगी। वहीं कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 भी जल्द रिलीज होने वाली है। इसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में इमरान हाशमी भी होंगे।

वैसे आप कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर कितना उत्साहित हैं? हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button