बॉलीवुड

एक बेटे के बाद 40 की उम्र में मां बनने जा रही हैं दलजीत कौर? 1 महीने पहले ही की दूसरी शादी

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को एंजॉय कर रही है। गौरतलब है कि दलजीत कौर ने पिछले दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। निखिल पटेल के साथ शादी करने के बाद दलजीत कौर केन्या में शिफ्ट हो गई है जहां पर वह अपने बेटे और एक बेटी के साथ रह रही है।

गौरतलब है कि, दलजीत कौर को अपनी पहली शादी से एक बेटा है जबकि उनके दूसरे पति निखिल पटेल को भी अपनी पहली शादी से एक बेटी है। ऐसे में सवाल उठता है कि दलजीत दूसरी शादी रचाने के बाद क्या फिर से मां बनना चाहेंगी? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे थे। ऐसे में अब दलजीत कौर ने एक वीडियो साझा कर इस पर खास बातचीत की है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा ?

एक्ट्रेस ने केन्या से साझा किया वीडियो

इस वीडियो को दलजीत कौर ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। इसमें उन्होंने बताया कि क्यों उनके पति निखिल नहीं चाहते कि वह दूसरी बार मां बने? इस वीडियो में दलजीत ने अपने फैंस से बातचीत करते हुए कहा कि, ‘’आप लोगों लगा कि मैंने चूड़ा खोल दिया है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। ऐसा माना जाता है कि जिस महिला की शादी हो जाती है, तो वह चूड़ा जब तक नहीं खोल सकती है जबतक कि वह मां नहीं बन जाती है। मेरे पति निखिल भी मुझसे मजाक में कहते है कि अब तो तुम्हें मां बनना पड़ेगा तभी तुम अपना चूड़ा खोल सकती हो।’’

dalljiet kaur

इसके अलावा वह कहती हुई नजर आ रही है कि, ‘’ऐसा कुछ भी नहीं है, निखिल नहीं चाहते हैं कि मैं दूसरी बार मां बनू। निखिल और मैं अपने तीन बच्चों के साथ ही खुश है। इसके अलावा निखिल बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि दूसरी बार मां बनू। इसके अलावा मुझे भी यह चूड़े वाली बात पहली बार पता चली है और इसी को लेकर निखिल मेरे साथ मजाक करते रहते हैं। तो आप लोग अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान मत दीजिए, मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट नहीं होने जा रही हूं।’’

बता दें, दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी मार्च 2023 में हुई थी। इस शादी में निखिल और दलजीत के बच्चे भी शामिल हुए थे। दरअसल दोनों को अलग-अलग शादी हुए बच्चे ने भी कपल की शादी में एंजॉय किया।

इस एक्टर से हुई थी दलजीत की पहली शादी

dalljiet kaur

बता दें, इससे पहले दलजीत कौर की शादी मशहूर एक्टर शालीन भनोट से हुई थी जिसके बाद उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ। लेकिन कुछ दिन बाद ही इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और फिर इन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया। इस दौरान दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

dalljiet kaur

बात करें दलजीत कौर के काम के बारे में तो वह टीवी इंडस्ट्री की एक टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने अपने करियर में कई हिट शोज में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के लिए जाना जाता है। इस शो में उन्होंने ‘अंजलि रायजादा’ का किरदार निभाया था जिसके बाद उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी।

dalljiet kaur

फिलहाल दलजीत कौर एक्टिंग की दुनिया से दूर है और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। वह लगातार अपने फैंस के साथ अपने रोजमर्रा की जिंदगी को शेयर करती है और खूबसूरत वीडियो साझा कर दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है।

Back to top button