बॉलीवुड

सोनाक्षी के पास सलमान, आलिया के पास है आप, जब छलका श्रद्धा का दर्द, बंद कर दी थी करण की बोलती

शक्ति कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं. शक्ति कपूर सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. शक्ति 80 और 90 के दशक में हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम रहे हैं. शक्ति ने अपने करियर में खूब नकारात्मक रोल निभाए है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने कॉमेडी किरदारों से भी फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है.

shakti kapoor

शक्ति कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं है. 70 वर्षीय शक्ति को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 40 साल से भी अधिक समय हो गया है. बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में वे नजर आए है. शक्ति की तरह ही उनकी लाड़ली श्रद्धा कपूर भी फ़िल्मी दुनिया में नाम कमा रही हैं.

shraddha kapoor and shakti kapoor

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने भी बॉलीवुड में काम किया लेकिन वे पिता की तरह सफल नहीं हुए. लेकिन शक्ति की बेटी श्रद्धा को अच्छी खासी पहचान मिल चुकी है. 36 साल की श्रद्धा कपूर बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी.

3 मार्च 1987 को मुंबई में जन्मी श्रद्धा की पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ थी. श्रद्धा को बड़ी और खास पहचान साल 2013 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ से मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ काम किया था. 10 साल पहले आई इस फिल्म ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

shraddha kapoor

श्रद्धा आज जो कुछ भी है वे अपने दम पर है. शक्ति कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता की बेटी होने के बावजूद उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में खुद मुकाम हासिल किया. उन्हें अन्य किसी कलाकार का सपोर्ट भी नहीं मिला. इस बात को खुद श्रद्धा ने स्वीकार किया था. हमेशा अपने शांत स्वभाव से भी फैंस का दिल जीतने वाली श्रद्धा ने एक बार सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट पर बड़ा बायना देकर बवाल मचा दिया था.

shraddha kapoor

श्रद्धा ने अपनी दो साथी एक्ट्रेस को लेकर बात कही थी तब उनका बयान चर्चा में रहा था. मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में श्रद्धा भी शिरकत कर चुकी हैं. किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रहने वाली श्रद्धा मौका पड़ने पर बोलने से भी पीछे नहीं हटती है.

कॉफी विद करण में करण जौहर के सामने श्रद्धा आने अपने मन की बात कह दी थी. उन्होंने यह साफ़-साफ़ जाहिर किया था कि कैसे इंडस्ट्री में कॉन्टैक्ट्स की कमी की वजह से उन्हें कई बार नुकसान भी झेलना पड़ा है. करण ने उनसे सवाल किया था कि ऐसी क्या चीज है जो उनकी साथ की एक्ट्रेसेस के पास है लेकिन उनके पास वो नहीं है ?


करण ने कई एक्ट्रेस के नाम लिए. करण ने परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा के नाम लेते हुए सवाल किया था कि इन सबके पास क्या है और उनके पास नहीं है ? श्रद्धा ने इसका तगड़ा जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि, ”परिणीति के पास आदित्य चोपड़ा हैं, सोनाक्षी के पास सलमान खान हैं और आलिया के पास आप हैं”.

श्रद्धा के इस जवाब ने करण को भी हैरान कर दिया था. श्रद्धा का यह जवाब देते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”सही बात है श्रद्धा कपूर अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ी हैं”. वहीं एक ने लिखा कि, ”क्या सेवेज जवाब दिया है”.

Back to top button