बॉलीवुड

धोनी संग रिश्ता दाग जैसा, ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई एक्ट्रेस की हालत, कहा- मेरे बच्चे होंगे तो

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के एक मात्र ऐसे कप्तान है जिन्होंने ICC की तीनों ट्रॉफियां अपने नाम की है. उनकी कप्तानी में भारत ने पहले साल 2007 में टी-20 विश्वकप जीता था. इसके बाद साल 2011 में धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को वनडे विश्वकप का विजेता बनाया था.

ms dhoni

वहीं साल 2013 में एक बर फिर धोनी की कप्तानी का जादू चला. इस साल उनकी कप्तानी में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. महेंद्र सिंह धोनी अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सक्रिय नहीं है. वे 15 अगस्त 2020 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके थे. लेकिन धोनी IPL खेल रहे हैं.

धोनी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी में उन्होंने 5 बार इस टीम को चैंपियन बनाया. धोनी ने अपने खेल से हर किसी का दिल जीता है. उनक शांत स्वाभाव उन्हें सभी से अलग और खास बनाता है.

बात धोनी के निजी जीवन की करें तो वे शादीशुदा हैं और एक बेटी के पिता भी है. धोनी ने साल 2010 में साक्षी धोनी से शादी की थी. अब दोनों एक बेटी जीवा धोनी के माता-पिता हैं. लेकिन आपको बता दें कि धोनी के दीपिका पादुकोण और राय लक्ष्मी जैसी अभिनेत्रियों संग अफेयर भी रहे हैं.

धोनी का नाम हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण से जुड़ा था. लेकिन दोनों के रिश्ते में कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई. धोनी का नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री राय लक्ष्मी से भी जुड़ा है. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था.

राय और धोनी एक दूजे को डेट कर चुके हैं. बता दें कि राय लक्ष्मी ने अपने फ़िल्मी करियर में तो कोई ख़ास मुकाम हासिल नहीं किया लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन से खूब सुर्खियां बटोरी है. उनके कई अफेयर रहे हैं. उनका एक अफेयर महेंद्र सिंह धोनी संग भी रहा है.

धोनी और राय लक्ष्मी का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. लेकिन इनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. धोनी से ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री ने इस मामले पर अपनी बात रखी थी. दोनों ने साल 2009 में एक दूसरे को डेट किया था और जल्द ही दोनों अलग हो गए थे.

साल 2014 में अभिनेत्री ने धोनी संग ब्रेकअप पर बात की थी. वहीं धोनी की ओर से कभी इस पर कुछ नहीं कहा गया. धोनी संग ब्रेकअप पर बोलते हुए राय लक्ष्मी ने कहा था कि, ”धोनी संग मेरा रिश्ता किसी दाग और निशान जैसा था. जो लंबे समय तक छूटा नहीं”.

राय ने हैरानी जताते हुए कहा था कि, ”मुझे हैरानी होती थी कि लोगों में अभी तक इस रिश्ते को लेकर बात करने की ऊर्जा और धैर्य था. जब भी चैनल्स पर धोनी के पास्ट की बात होती थी तो हमारे रिश्ते का जिक्र किया जाता था. मैं सोचने लगी थी कि कभी मेरे बच्चे होंगे और टीवी पर ऐसे समाचार देखेंगे और इसके बारे में मुझसे पूछेंगे”.

बता दें कि राय लक्ष्मी अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 5 मई 1989 को कर्नाटक के बेलगाम में हुआ था. उन्होंने अकीरा, जूली 2 ,अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 जैसी फिल्मों में काम किया है.

Back to top button