बॉलीवुड

3 महीने में टूटी सगाई, MMS से हुआ हंगामा, जब-जब विवादों में आई खूबसूरत एक्ट्रेस तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन… यह साउथ इंडस्ट्री का वो बड़ा नाम है जिसने अपनी मेहनत के बलबूते पर फिल्म उद्योग में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। तृषा कृष्णन ने ना केवल साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया, बल्कि वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बता दें 4 मई को तृषा कृष्णा ने अपना 40वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

trisha krishnan

मिस चेन्नई के खिताब ने दिलाया डेब्यू

trisha krishnan

सबसे पहले बात करें तृषा कृष्णन के करियर के बारे में तो उन्होंने मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक के एल्बम ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए..’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जी हां.. इस गाने में तृषा कृष्णन को बहुत पसंद किया गया था।

trisha krishnan

दरअसल, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले तृषा ‘मिस चेन्नई’ का खिताब अपने नाम कर चुकी थी। इसके बाद साल 2002 में उन्होंने फिल्म ‘मौनाम पैसियादे’ से डेब्यू किया। हालांकि उन्हें साल 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘सामी’ से बड़ी सफलता हाथ लगी।

trisha krishnan

इसके बाद वह ’96’, ‘विन्नैथांडी वरुवाया’, ‘घिल्ली’, ‘आदवरी मटलकु अर्धलु वेरुले’, ‘नुव्वोस्तानांते नेनोददंताना’ और ‘अभियुम नानम’ जैसी साउथ की सुपरहिट फिल्मों में नजर आई। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में काम किया। हालांकि वह बॉलीवुड छोड़ साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनकर उभरी।

चंद दिनों में टूट गई एक्ट्रेस की सगाई

trisha krishnan

फिल्मों में काम करने के दौरान तृषा का नाम कई अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा जिसमें विजय थलापति, राणा दग्गुबाती जैसे अभिनेताओं का नाम शामिल है।

trisha krishnan

हालांकि, सभी से ब्रेकअप करने के बाद तृषा ने साल 2015 में मशहूर बिजनेसमैन वरुण मणियन के साथ सगाई की। लेकिन चंद दिनों के बाद ही इनकी शादी टूट गई है। दोनों की सगाई को 1 साल भी पूरा नहीं हुआ उससे पहले ही इनकी रिश्ता टूट गया। इस दौरान तृषा कृष्णन के लिए ये दौर बहुत बुरा था।

trisha krishnan

3 महीने में ही सगाई टूटने पर वह पूरी तरह टूट गई थी। कहा जाता है कि दोनों की सगाई के बीच इनके परिवार में झगड़ा हो गया था जिसके बाद इन दोनों ने भी अलग होने का फैसला कर लिया था। तृषा और वरुण एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। इसी बीच इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद इन्होंने शादी का फैसला कर लिया जिसके चलते इन्होंने सगाई की, लेकिन 3 महीने बाद ही इनकी सगाई टूट गई।

वायरल हो चुका हैं एक्ट्रेस MMS

trisha krishnan

बता दें तृषा का नाम उस दौरान भी काफी सुर्खियों में रहा जब उनका एक एमएमएस वायरल हो गया था। दरअसल हुआ यूं कि तृषा का साल 2004 में एक न्यूड क्लिप लीक हो गया था जिसमे वह नहाते हुए नजर आ रही थी। इसके बाद तृषा की खूब आलोचना हुई थी।

trisha krishnan

हालांकि एक्ट्रेस ने इससे साफ इनकार कर दिया था कि वीडियो में वह नहीं बल्कि कोई और लड़की है। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। बता दे इन दिनों तृषा कृष्णन ‘PS-2’ में नजर आ रही है जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम चियान जैसे बड़े सितारे नजर आ रहे हैं।

Back to top button