बॉलीवुड

इलियाना ने दिखाया बेबी बंप, कहा- बच्चे ने लात मारी, 36 साल की उम्र में बनेगी बिन ब्याही मां

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने कुछ दिनों पहले प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और न ही उनके पार्टनर का कोई आता-पता है. ऐसे में उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान करके लोगों को हैरान कर दिया है.

ileana d'cruz

36 साल की इलियाना डिक्रूज ने अप्रैल को इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट की थी. पोस्ट में इलियाना ने दो तस्वीरें साझा की थी. दो तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था कि, ”जल्द आ रहा है. मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती”. अभिनेत्री ने पहली तस्वीर में जो बेबी रोपर शेयर किया था उस पर लिखा था- ”एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स”. जबकि दूसरी तस्वीर में उनके गले में ‘ममा’ लिख हुआ पेंडेंट नजर आ रहा है.

इलियाना की इस पोस्ट को फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था. फैंस और यूजर्स ने कमेंट्स करके अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल भी किए थे. किसी ने उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं और बधाई दी तो वहीं किसी ने अभिनेत्री से उनके होने वाले बच्चे के पिता के बारे में भी सवाल किए. लेकिन अभिनेत्री की ओर से अब तक इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी गई है.

प्रेग्नेंसी के ऐलान के चलते जमकर सुर्ख़ियों में चल रही इलियाना ने अब फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान नई तस्वीरों से खींचा है. प्रेग्नेंसी के ऐलान के करीब ढाई सप्ताह बाद अब अभिनेत्री ने अपना बेबी बंप भी दिखा दिया है. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें लगाई थी.

एक हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी की तस्वीर में इलियाना काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है हालंकि अभिनेत्री ने हाथ में कॉफी का मग पकड़ रखा है. इसी तस्वीर में अभिनेत्री बेबी बंप दिखा रही हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

केक की फोटो भी की साझा

इस तस्वीर के साथ ही इलियाना डिक्रूज ने इंस्टा स्टोरी में कुछ और तस्वीरें भी पोस्ट की थी. इलियाना ने एक केक की तस्वीर भी इंस्टा स्टोरी में साझा की थी. उन्होंने बताया था कि प्रेग्नेंसी क्रेविंग होने के बाद उनकी बहन उनके लिए केक बनाकर लाई थी.

इलियाना ने हाल ही में यह भी बताया है कि उनके पेट में पल रहे बच्चे ने उन्हें लात मारी है. वे सोने के लिए जा रही थी तब ही बच्चे ने पेट में हलचल की. इस वजह से अभिनेत्री सो नहीं पाई. सोते-सोते अभिनेत्री को उठना पड़ गया. गौरतलब है कि अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में इलियाना घर पर ही है. वे घर पर ही आराम कर रही हैं.

36 वर्षीय इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय इलियाना ने हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं की फ़िल्में की है. उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘Unfair & Lovely’ है. इस फिल्म में वे रणदीप हुड्डा और करण कुंद्रा के साथ नजर आने वाली हैं.

Back to top button