बॉलीवुड

ना कार्तिक, ना शुभमन, किसी और शख्स के साथ नहाते दिखीं सारा अली खान, उड़ी डेटिंग की खबरें!

बॉलीवुड फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। धीरे-धीरे सारा अली खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग और फिल्मों के माध्यम से ऊंचे पायदान पर पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है। सारा अली खान की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और उन्हें काफी पसंद करते हैं। वही सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

sara ali khan

बता दें, अमृता और सैफ की लाड़ली सारा घूमने- फिरने की बहुत बड़ी शौकीन है, जब भी उन्हें अपनी शूटिंग से टाइम मिलता है तो वेकेशन पर निकल जाती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक शख्स के साथ कुछ तस्वीरें साझा की जिन्हें देखने के बाद यूजर से तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

शख्स संग सारा का जुदा अंदाज
दरअसल, सारा अली खान ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वह स्विमिंग पूल में एक शख्स के साथ नजर आ रही है। जी हां…उन्होंने शख्स के साथ कई तरह के पोज देकर अपनी अलग-अलग तस्वीरें के लिए करवाई। जैसे ही सारा अली खान ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो फैंस के बीच बहस शुरू हो गई कि आखिर सारा अली खान के साथ यह लड़का कौन है?

sara ali khan

कई लोगों ने तो उनकी डेटिंग की बातचीत भी करना शुरू कर दी। हालांकि जब छानबीन की गई तो पता चला कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान का दोस्त और मशहूर राइटर जेहन हांडा है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमने जाते हैं। बता सारा ने अपने दोस्त के अलावा भी कई सारी तस्वीरें साझा की है जिसमें वह जमकर इंजॉय करते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


इन सेलेब्स से रहा सारा का अफेयर
गौरतलब है कि इससे पहले सारा अली खान का नाम मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि सबसे पहले सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट किया था लेकिन किसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद पिछले कुछ दिनों से सारा अली खान का नाम शुभ्मन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है।

sara ali khan

इतना ही नहीं बल्कि दोनों को कई बार स्पॉट भी किया जा चुका जिसके बाद इनके अफेयर की खबरें शुरू हुई। हालांकि, अभी तक न सारा की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने आई है और शुभमन गिल ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

sara ali khan

सारा अली खान की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए सारा अली खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘गैसलाइट’ में देखा गया था। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी जो फैंस ने काफी पसंद की। फिल्म में सारा अली खान के अलावा मशहूर अभिनेता विक्रांत मेस्सी और चित्रांगदा मुख्य किरदार में नजर आए थे।

sara ali khan

सारा अली खान को जल्द ही फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ में देखा जाएगा। इसके अलावा उनके पास ‘जरा हटके-जरा बचके’ नाम की भी है फिल्म जिसमें वह अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सार अली खान के पास अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनो’भी है, जिसमें उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर होंगे।

Back to top button