विशेष

गंभीर से लड़ाई के बाद मंदिर पहुंचे विराट, पत्नी संग की पूजा पाठ, फिर दिल्ली की सड़कों पर मस्ती

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों लगातार चर्चा में चल रहे हैं. हाल ही में लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच IPL 2023 में दूसरी बार मैच हुआ. पहले हुए मैच में लखनऊ ने बैंगलोर को एक रन से हरा दिया था.

हाल ही में लखनऊ और बैंगलोर की टीमें IPL 2023 में दोबारा आमने-सामने हुई थी. इस मैच के माध्यम से बैंगलोर ने लखनऊ से पिछली हार का बदला ले लिया था. यह लो स्कोरिंग और रोमांचक मैच था. 126 रन बनाने के बावजूद बैंगलोर ने यह मैच लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया था.

बैंगलोर और लखनऊ के बीच हुआ मुकाबला विराट कोहली और लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर की लड़ाई के लिए भी याद किया जाएगा. मैच के दौरान विराट कोहली की लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ से बहसबाजी हो गई थी. वहीं मैच खत्म होने के बाद विराट और गंभीर आमने सामने आ गए थे.

गंभीर और विराट साल 2013 में IPL मैच के दौरान भी लड़ पड़े थे. वहीं अब 10 साल बाद दोनों फिर से आमने-सामने आ गए है. दोनों का विवाद काफी चर्चाओं में रहा है. दोनों पर एक्शन लेते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने दोनों पर 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया है.

virat kohli

विराट कोहली अब अपनी पत्नी और टीम के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं. बैंगलोर का अगला मुकाबला अब दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ है. इससे पहले विराट अपने गृह नगर दिल्ली में अपनी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

विराट पहले पत्नी अनुष्का के साथ एक मंदिर पहुंचे. मंदिर में उन्होंने पूजा पाठ की और फिर पत्नी संग दिल्ली की सड़कों पर मस्ती के मूड में नजर आए. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दोनों मशहूर हस्तियों की तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक मंदिर में नजर आ रहे हैं. हालांकि अब तक यह पता नहीं चला है कि यह वीडियो किस स्थान या किस मंदिर का है. दोनों पारंपरिक वस्त्रों में नजर आ रहे हैं. दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ है.

मंदिर में दर्शन के बाद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पत्नी अनुष्का संग एक तस्वीर साझा की है. दोनों कार के भीतर बैठे हुए है. इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था कि, ”आउट एंड अबाउट इन दिल्ली (रेड हार्ट इमोजी)”.

फैंस ने किए खूब कमेंट्स

विराट और अनुष्का की इस तस्वीर को 60 लाख (6 मिलियन) से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं कपल की इस प्यारी सी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार भी बरसा रहे हैं.

virat kohli and anushka sharma

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”नवीन को घर से उठाओ कोहली भाई”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”आपको एक करोड़ का जुर्माना लगा था ना उसकी भरपाई कर रहे हो”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ”विराट ने लड़ाई को ज्यादा गंभीर ले लिया और गंभीर ने लड़ाई को विराट बना दिया”.

Back to top button