बॉलीवुड

उन दोनों को मैंने बहुत समझाया था लेकिन.. अरबाज-सोहेल की टूटी शादी का सलमान ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। गौरतलब है कि 50 की उम्र पार कर चुके सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं। वैसे तो सलमान का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा लेकिन उन्होंने कभी किसी से शादी नहीं रचाई और आगे भी करने वाले हैं या नहीं?

salman khan

यह कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि हमेशा ही सलमान शादी के सवाल पर अटपटा सा जवाब देते हैैं। अब इसी बीच सलमान खान ने अपने दोनों भाइयों अरबाज और सोहेल खान के तलाक का भी मजाक उड़ा डाला। तो आइए जानते हैं सलमान खान ने सोहेल और अरबाज की तलाक पर क्या कहा?

भाइयों के शादी पर ये क्या बोल गए सलमान खान?

salman khan

दरअसल, इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में पूजा हेगडे, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू और वेंकटेश, जस्सी गिल जैसे मशहूर सितारे नजर आ रहे हैं। ऐसे में सलमान अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से कर रहे हैं। इसी बीच वह मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए जहां पर उन्होंने काफी हंसी मजाक किया। लेकिन उन्होंने अपने दोनों भाइयों की शादी पर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद दर्शक ठहाके मार कर हंसने लगे।

salman khan

दरअसल कपिल ने सलमान खान से पूछा कि, क्या किसी का भाई किसी की जान में आपके भाई आपको शादी के लिए कन्विंस करते हैं, रियल लाइफ में अरबाज और सोहेल ने उनसे कभी उनकी बात सुनकर शादी करने के लिए नहीं कहा? इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं कि, “वास्तव में , वे मेरी बात नहीं सुनते…”  सलमान खान के मुंह से इस तरह की बात सुन दर्शक हंसने लगे और फिर सलमान कहते हैं, “अब वे मेरी बात सुनते हैं …”

salman khan

इस दौरान सलमान खान के कहने का सीधा सीधा मतलब यह था कि यदि उनके दोनों भाई उनकी बात मानकर शादी ना करते तो आज तलाक जैसी नौबत नहीं आती और वह दोनों भाई भी खुश रहते। इससे पहले इंटरव्यू में सलमान ने अपने प्यार के बारे में बात करते हुए बताया था कि, “वो प्यार के मामले में अनलकी रहे हैं। जिसे वो चाहते थे जान बुलाए वो आजकल भाई बुला रही है।”

बच्चों के जन्म के बाद हुआ दोनों का तलाक

arbaz sohel

बता दें, अरबाज खान की शादी मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से हुई थी। इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई लेकिन बेटे अरहान के जन्म के बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। एक दूसरे से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है जबकि अरबाज का नाम विदेशी एक्ट्रेस जॉर्जिया के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं सोहेल खान का साल 2022 में अपनी पत्नी सीमा सचदेव से तलाक हो गया। सीमा और सोहेल खान के दो बेटे हैं।

किसी का भाई किसी की जान के बाद ये होगी सलमान की फिल्म

salman khan

बात करें सलमान के काम के बारे में तो इस फिल्म के बाद वह फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में होंगी। यह फिल्म दीवाली के मौके पर साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Back to top button