बॉलीवुड

रातोंरात बदल गया रश्मिका मंदाना का लुक, किसी ने बेबी डॉल कहा तो किसी ने किया ट्रोल: PHOTOS

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रश्मिका मंदाना ने सबसे पहले साउथ इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा मुकाम हासिल किया। इसके बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने में जुटी हुई है। बता दें, रश्मिका मंदाना को ‘नेशनल क्रश’ के रूप में भी जाना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और अब तक वह कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी है।

rashmika mandanna

अब हाल ही में रश्मिका मंदाना की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका रंग रूप पूरी तरह से बदला हुआ लग रहा है। इतना ही नहीं बल्कि फैंस ने जैसे रश्मिका की यह तस्वीरें देखी तो कई लोग उन्हें अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन की कॉपी भी बता रहे हैं। तो आइए देखते हैं रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट लुक…

वायरल हुआ रश्मिका का नया लुक

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना काफी अलग रही है। उन्होंने अपना यह लेटेस्ट फोटोशूट कराकर हर किसी को हैरान कर दिया। देखा जा सकता है कि रश्मिका का अब तक का यह सबसे अलग लुक है जिसमें वह एकदम बेबी डॉल की तरह दिख रही है।

rashmika mandanna

जहां कई लोगों को रश्मिका का यह लोग खूब पसंद आ रहा है तो कई लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने रश्मिका की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन से भी कर दी।

rashmika mandanna

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने अपना यह फोटोशूट कोरियन ब्रांड के लिए करवाया है। कहा जा रहा है कि हाल ही में रश्मिका कोरियन ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी जिसके बाद उन्होंने यह फोटो शूट करवाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही।

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फ़िल्में

rashmika mandanna

बात करें रश्मिका मंदाना के काम के बारे में तो उनके पास कई फिल्में है। वह जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। बता दें रश्मिका ने फिल्म ‘गुडबाय’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आई जिसमें उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। बता दे अब रश्मिका मंदाना को जल्द ही फिल्म पुष्पा-2 में देखा जाएगा।

इस फिल्म से हुआ रश्मिका का डेब्यू

rashmika mandanna

बता दें, रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म किरिक पार्टी से की थी। इसके बाद वह करीब 11 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा बनी जिसमें ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फ़िल्में शामिल है। साउथ में नाम कमाने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में नाम कमा रही है।

एक फिल्म के लिए इतना चार्ज करती हैं रश्मिका

rashmika mandanna

वैसे तो रश्मिका को एक्टिंग की दुनिया में आए हुए कम ही समय हुआ है लेकिन वह साउथ और बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है। इतना ही नहीं बल्कि कमाई के मामले में भी रश्मिका मंदाना आगे निकलती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रश्मिका मंदाना एक फिल्म के लिए करीब 3 से 4 करोड रुपए फीस लेती है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म पुष्पा के बाद तो उनकी फ़ीस बढ़ गई है।

Back to top button