बॉलीवुड

कंगना से जैकलीन तक, आलिया भट्ट के कट्टर दुश्मन हैं ये सेलेब्स, एक्ट्रेस को लगते है बहुत बुरे!

आलिया भट्ट अपने छोटे से करियर में ही हिंदी सिनेमा की बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं. 30 साल की आलिया भट्ट का नाम दुनियाभर में हो चुका है. उन्हें हर कोई जानने लगा है. मशहूर निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए एक दशक पूरा हो चुका है.

alia bhatt

अपने 10 साल के करियर में आलिया ने कई बेहतरीन फ़िल्में देकर सुपरस्टार का दर्जा पा लिया है. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. फैंस के साथ ही आलिया भट्ट को बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पसंद करते हैं.

alia bhatt

आलिया भट्ट हर किसी की फेवरेट हैं. हलांकि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जिनके साथ आलिया की नहीं बनती है. लिया आलिया का कई सेलेब्स के साथ 36 का आंकड़ा है. आज हम आपको बॉलीवुड के पांच ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जिनसे आलिया का 36 का आंकड़ा है. तो चलिए शुरू करते है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

sidharth malhotra and kiara advani hd

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया का रिश्त ठीक ठाक नहीं है. बता दें कि दोनों का डेब्यू एक ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से हुआ था. इसके बाद दोनों कालकर एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. इस दौरान दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था.

आलिया और सिद्धार्थ का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चला था. दोनों ने जल्द ही ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद दोनों प्रेम-प्रेमी से एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे. सिद्धार्थ ने बाद में कियारा आडवाणी को डेट कर उनसे शादी की तो वहीं आलिया ने रणबीर कपूर को डेट करके उनसे ब्याह रचाया.

कंगना रनौत

कई मौकों पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को आड़े हाथों लिया है. आलिया के साथ ही कंगना आलिया के पति और बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर को भी लपेटे में लें चुकी है. आलिया पर कई बार भाई भतीजावाद को लेकर कंगना हमलावर हुई है.

कंगना रनौत आलिया को बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं. वहीं आलिया के दिल में भी कंगना के लिए कोई खास जगह नहीं है. दोनों के बीच कई बार अनबन देखने को मिली है.

जैकलीन फर्नांडीज

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज संग भी आलिया भट्ट के रिश्ते ठीक नहीं बताए जाते है. बतया जाता है कि दोनों के बीच रिश्ते अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के कारण बिगड़े थे.

श्रद्धा कपूर

आलिया भट्ट जहां दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट के बेटी हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की लाड़ली है. इन दोनों दिग्गजों की लाड़लियों के बीच भी 36 का आंकड़ा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आलिया और श्रद्धा के बीच बातचीत नहीं है.

कृति सेनन

आलिया भट्ट के मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन के साथ भी रिश्ते अच्छे नहीं है. ये दोनों अभिनेत्रियां भी साथ में अच्छा रिश्ता साझा नहीं करती है. बताया जाता है कि आलिया ने अपनी मां सोनी संग मिलकर कृति का करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी.

Back to top button