बॉलीवुड

इस बच्चे ने हीरो के साथ विलेन बनकर भी जीता फैंस का दिल, सलमान-शाहरुख इसके आगे फीके, पहचाना?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह सितारे कभी अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करते हैं तो कभी इनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती है। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है।

sanjay dutt

हालांकि इस बच्चे को पहचान पाना हर किसी के बस की बात नहीं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस तरह-तरह के नाम बता रहे हैं, लेकिन कोई भी इस बच्चे को पहचान नहीं पा रहा है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा कौन है?

विलेन के रूप में भी हुए मशहूर 

sanjay dutt

ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा नरगिस नजर आ रही है। उन्हीं के साथ एक बच्चा बैठा हुआ है उसकी गोद में भी एक नन्हा सा बच्चा नजर आ रहा है। बता दे यह बच्चा इंडस्ट्री का सबसे बड़ा एक्टर है। इतना ही नहीं बल्कि ये बच्चा अपनी शान और शौकत, रौब और रुतबे के लिए जाना जाता है। वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुका है।

sanjay dutt

इसके अलावा विलेन के किरदार में भी इसने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। वही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुका है और सलमान शाहरुख जैसे बड़े अभिनेता इसके सामने फीके लगते हैं। यदि आप अभी भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि नरगिस के साथ नजर आ रही ये छोटा सा बच्चा कौन है?

मां के लिए भावुक हुआ एक्टर

sanjay dutt

दरअसल, यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना अभिनेता और नरगिस का बेटा संजय दत्त है। जी हां.. वही संजय दत्त जो अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दे संजय दत्त इस तस्वीर में अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ नजर आ रहे हैं। संजय दत्त अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने करीब 300 से भी ज्यादा लड़कियों को डेट किया है जिसका खुलासा उनकी बायोपिक ‘संजू’ में हुआ था।

sanjay dutt

बता दें, संजय दत्त ने यह तस्वीर अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, “एक भी पल ऐसा नहीं जाता जब मैं आपको याद नहीं करता। मां, आप मेरे जीवन का आधार और मेरी आत्मा की शक्ति थी। काश मेरी पत्नी और बच्चे आपसे मिले होते ताकि आप उन्हें अपना सारा प्यारा और आशीर्वाद दे सकतीं। मुझे आज और हर दिन आपकी याद आती है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

इसके अलावा उन्होंने लिखा था कि, “मिस यू, मां! आपका प्यार और गर्मजोशी हर दिन मेरा मार्गदर्शन करती रहती है, और आपने मुझे जो कुछ सिखाया है, उसके लिए मैं हमेशा आपका आभारी हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त की अपकमिंग फ़िल्में

sanjay dutt

बता दें, संजय दत्त को आखरी बार फिल्म ‘केजीएफ-2’ में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि संजय दत्त ने विलेन की किरदार में दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई। इसके अलावा वह ‘अध्याय-2’ और ‘शमशेरा’ में भी नजर आए थे। अब संजय दत्त को जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ और ‘घुड़चढ़ी’ में देखा जाएगा।

Back to top button