बॉलीवुड

घूंघट में उर्फी का ग्लैमरस अंदाज, अब बालों से बना डाली ड्रेस, नया लुक देख यूजर्स ने पीटा माथा

अपने अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को तो आप जानते ही होंगे। जी हां… वही उर्फी जावेद जो आए दिन अपने अजीबो-गरीब ड्रेसेस के कारण सुर्खियां लौटती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। कई बार उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की जा चुकी है, लेकिन अक्सर उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ता है।

urfi javed

बता दें, ऊर्फी जावेद आए दिन एक से बढ़कर एक ड्रेस पहन कर सामने आती है जिन्हें देखने के बाद लोग भी सोच में पड़ जाते हैं। अब इसी बीच एक बार फिर ऊर्फी जावेद ने अपना एक नया लुक अपनाया है जिसे देखने के बाद यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद नया लुक…

बोल्ड लिपस्टिक के साथ उर्फी का नया लुक

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने नया लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद सिर पर घूंघट लिए भी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने शिमरी लहंगा कैरी किया हुआ है जिसके साथ उन्होंने शॉर्ट ब्लाउज पहना हुआ है।

urfi javed

इस वीडियो में उर्फी जावेद भी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई और उनका यह लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। देखा जा सकता है कि उसने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बोल्ड लिपस्टिक लगाई हुई है जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है।

जैसे ही उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थके। हालांकि, ये कोई पहली दफा नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने अपने अतरंगी ड्रेसेस से फैंस का दिल चुराया हो। इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की ड्रेस पहन कर सामने आ चुकी है।

बालों से तैयार उर्फी का नया ड्रेस

urfi javed

इसके अलावा भी उर्फी जावेद ने वालों से बनी ड्रेस पहनी हुई थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद का पूरा शरीर बालों से ढका हुआ है। इस वीडियो में वह स्लो मोशन पोज देते हुए नजर आ रही है। जहां कई लोगों ने उर्फी के इस लुक की तारीफ की तो कई यूजर्स को पसंद नहीं आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये क्या-क्या देखने को मिल रहा है, भगवान आपकी दुनिया में क्या हो रहा है?” एक ने कहा कि, “इनका मानसिक संतुलन हिल गया है।” एक ने कहा कि, “गलती आपकी नहीं मेरी है जो मैंने इंस्टाग्राम डाउनलोड किया।” एक अन्य ने लिखा कि, “बस करो हमारी आंखें फट जाएंगी तुम्हारा फैशन देख-देख कर।”

urfi javed

उर्फी जावेद का करियर

बता दें, ऊर्फी जावेद कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘बेपनाह’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ जैसे शोज का नाम शामिल है। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना हुनर दिखा चुकी है, हालांकि यहां से वह केवल 7 दिन के बाद ही बाहर हो गई थी।

urfi javed

बता दे उर्फी अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी है। वहीं मशहूर एक्टर रणवीर सिंह और सनी लियोन जैसे सितारे उनके फैशन सेंस की तारीफ कर चुके हैं। खास बात यह है कि, अब उर्फी जावेद को बड़े-बड़े इवेंट में भी शामिल किया जाता है और उनकी लाइमलाइट धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। हालांकि इसके पीछे उर्फी जावेद की भी काफी मेहनत होती है।

urfi javed

बता दें, ऊर्फी जावेद का यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। इसके लिए उन्होंने काफी आलोचना का सामना किया है। वह अपने पिता से दूर हो गई क्योंकि उनके पिता ने कभी उनके बोल्ड ड्रेसेस और कपड़े पहनने के ढंग को पसंद नहीं किया। इसके बाद उन्होंने अपना घर छोड़ दिया। ऐसे में वह अपनी मां और अपने भाई बहनों के साथ मुंबई आ गई। यहां पर ऊर्फी जावेद ने अपने ड्रेस से फैशन दुनिया में तहलका मचा दिया।

urfi javed

Back to top button