बॉलीवुड

कोई 14 कोई 20 साल से कर रहा है डेट, अब तक कुंवारे है ये 5 Tv कपल, शादी का नहीं कोई अता-पता

इस साल कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे है. लेकिन कई टीवी और बॉलीवुड कपल्स ऐसे है जो सालों से डेट कर रहे हैं हालंकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. कोई 14 तो कोई 20 साल से डेट कर रहा है. लेकिन शादी का कोई अता-पता नहीं है. आइए आज पांच ऐसे ही कपल्स के बारे में जानते है.

हिना खान और रॉकी जायसवाल (Hina Khan and Rocky Jaiswal)

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है. वहीं वे बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. वे करीब 14 सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. हिना खान और रॉकी जायसवाल (Hina Khan and Rocky Jaiswal) के रिश्ते की शुरुआत साल 2009 में हुई थी.

हिना खान और रॉकी जायसवाल को एक दूजे को डेट करते हुए सालों बीत गए है. दोनों का रिश्ता काफी लंबा हो चुका है. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. लेकिन अब फैंस इस कपल को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. एक अरसे से फैंस को इस जोड़े की शादी का इंतजार है.

राहुल देव और मुग्धा गोड़से (Rahul Dev and Mugdha Godse)

राहुल देव हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं. उन्होंने फिल्मों में विलेन के रोल निभाए है. 54 वर्षीय राहुल ने साल 1998 में रीना देव से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी हुआ लेकिन रीना का साल 2009 में निधन हो गया था.

पत्नी की असमय मौत के बाद राहुल के जीवन में एंट्री ली खुद से उम्र में 18 साल छोटी एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे ने. राहुल और मुग्धा को एक दूसरे को डेट करते हुए लंबा समय हो गया है. हालांकि अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है. दोनों का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है. इस कपल की शादी का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना (Ashlesha Sawant and Sandeep Baswana)

अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना (Ashlesha Sawant and Sandeep Baswana) का नाम भी इस सूची में शामिल है. बता दें कि अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना दोनों ही टीवी कलाकार हैं. दोनों कलाकार पहली बार ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ धारावहिक के दौरान मिले थे.

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ धारावाहिक के दौरान दोनों एक दूजे के करीब आने लगे थे. दोनों की तब से शुरू हुई डेटिंग अब तक बरकरार है. दोनों कलाकरों के रिश्त को अब तक 20 साल बीत चुके है. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. हालांकि इस जोड़े ने भी शादी करके अब तक घर नहीं बसाया है. 20 साल से दोनों की डेटिंग चल रही है.

श्रीजिता डे और माइकल बीपी (Sreejita De And Michael BP)

बिग बॉस में नजर आ चुकी श्रीजिता डे जर्मन शख्स माइकल बीपी को डेट कर रही हैं. श्रीजिता डे और माइकल बीपी (Sreejita De And Michael BP) सगाई कर चुके हैं. अब देखना होगा कि कपल की शादी कब होती है.

डेलनाज ईरानी और डीजे पर्सी (Delnaaz Irani and DJ Percy)

डेलनाज ईरानी मशहूर टीवी अभिनेत्री हैं. उनकी पहली शादी राजीव पॉल से हुई थी. बाद में दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद डेलनाज के जीवन में आए डीजे पर्सी. दोनों सालों से साथ रह रहे हैं लेकिन इस जोड़े ने भी शादी नहीं की है.

Back to top button