बॉलीवुड

5 हजार रु लेकर भारत आई थी यह बच्ची, अब है सबसे बड़ी डांसर! खूबसूरती के आगे आलिया-करीना भी फेल

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की बचपन की और पुरानी तस्वीरें भी सुर्खियां बटोरती है. फिलहाल एक मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर चर्चा में आ चुकी है. नीचे तस्वीर में आपको एक बच्ची नजर आ रही होगी. यह बच्ची आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

तस्वीर में एक बच्ची आपको लाल रंग के कपड़ों में देखने को मिल रही होगी. यह बच्ची दुल्हन के लिबास में लोगों का ध्यान खींच रही है. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए है कि यह कौन है ? अगर आपने नहीं पहचाना तो आइए आपको बता देते है कि यह कौन है. बता दें कि यह तस्वीर मशहूर और और खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही की है.

nora fatehi

नोरा फतेही ने अपने कड़े संघर्ष और मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. अपने डांस से लोगों का दिल जीत चुकी नोरा ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री भी काम किया है. आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मुस्लिम परिवार में जन्मी नोरा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

nora fatehi

नोरा का जन्म कनाडा के टोरंटो में 6 फरवरी 1992 को हुआ था. 31 साल की हो चुकी नोरा ने सालों पहले कनाडा छोड़ दिया था और वे भारत आ गई थीं. भारत में वे फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने के लिए आई थी. उन्हें डांस में महारत हासिल थी और डांस ने ही उन्हें बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई.

बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस से ज्यादा कमाती है नोरा

nora fatehi

नोरा फतेही अपने डांस के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा और खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं. वे अपने आइटम डांस से हर बार लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वे अब तक कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि एक आइटम नंबर के लिए नोरा करोड़ों रुपये फीस लेती हैं. उनकी फीस बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है.

बिग बॉस में भी आई नजर

नोरा बॉलीवुड फिल्मों और म्यूजिक वीडियो तक ही सीमित नहीं रही हैं. वे हिंदी सिनेमा के अलावा तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं. इसके अलावा नोरा टीवी के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर प्रतियोगी नजर आ चुकी हैं.

कई टीवी शो किए जज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अपने बेहतरीन डांस के चलते नोरा फतेही को भारत में कई डांस शोज में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें कई टीवी शोज में देखा गया है. नोरा फतेही की लोकप्रियता का कारण टीवी शोज में बतौर जज नजर आना भी है.

नोरा फतेही के हिट गाने

nora fatehi

नोरा फतेही को फिल्म ‘सत्यमेव जीते’ के गाने ‘दिलबर दिलबर’ से ख़ास और बड़ी पहचान मिली थी. इस गाने ने उन्हें कफी मशहूर किया था. इसके बाद वे साकी साकी, कमरिया, मुकाबला, गर्मी जैसे सुपरहिट गानों में भी बतौर आइटम गर्ल नजर आई.

5 हजार रुपये लेकर भारत आई थी नोरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही के पास आज सब कुछ है. खूब शोहरत के साथ ही उन्होंने खूब दौलत भी कमा ली है. लेकिन आपको बता दें कि सालों पहले वे कनाडा से सिर्फ 5 हजार रुपये लेकर भारत आई थी. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने अपने साक्षात्कार में किया था.

Back to top button