बॉलीवुड

बहन की शादी में रुबीना दिलाईक ने पहनी ऐसी ड्रेस, दुल्हन छोड़ सब करने लगे एक्ट्रेस का दीदार

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ के माध्यम से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेत्री रूबीना दिलाईक आए दिन चर्चा में रहती है। बता दे रुबीना हाल ही में अपनी बहन रोहिणी दिलाइक की शादी में शामिल हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। शादी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें रुबीना अपने पति के साथ ग्रैंड एंट्री लेती हुई दिखाई दी।

बहन की शादी में हसीन लगी रुबीना
दरअसल ‘स्मार्ट क्लिक’ ने इंस्टाग्राम पर की बहन रोहिणी की शादी के कुछ वीडियो साझा किया है जिसमें वह ब्राइडल एंट्री लेते हुए नजर आ रही है। इस शादी में सात फेरे तक की झलक की शामिल है। देखा जा सकता है कि फूलों की चादर के नीचे रोहिणी दिलाइक की ब्राइडल एंट्री हुई जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

इस शादी में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा रुबीना की दूसरी बहन ज्योतिका और उनके पति रजित फूल भी दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smart Clicks (@thesmartclicks)


देखा जा सकता है कि रोहिणी शादी के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ मिनिमम मेकअप रखा हुआ है जिसमें वह बेहद हसीन लगी, जबकि उनके दूल्हे राजा व्हाइट शेरवानी पहनी हुई है जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। रिपोर्ट की मानें तो रुबीना की बहन रोहिणी दिलाइक की पहले ही शादी हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


दरअसल रोहिणी कनाडा में रहती है और उन्होंने वहां पर अपने बॉयफ्रेंड से कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन अब उन्होंने अपने परिवार के साथ आकर पूरे रीति रिवाज से सात फेरे लिए। इसके अलावा एक्ट्रेस का एक अन्य वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपनी बहन की शादी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

rubina

कपल ने जीता फैंस का दिल
बात करें रुबीना दिलाइक के लुक के बारे में तो उन्होंने अपनी बहन की शादी में येलो कलर की ड्रेस चुनी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेवी नेकलेस पहना और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है। इसके साथ उन्होंने हल्का सा मेकअप भी किया जिसमें वह बेहद ही हसीन लग रही है। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी ब्लैक शेरवानी पहनी थी जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

बता दें वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे यूजर्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं। खासकर रुबीना दिलाइक के लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। बता दे इससे पहले रुबीना की बहन ज्योतिका दिलाइक की शादी हुई थी जिसमें भी वह बेहद हसीन लगी थी। इस दौरान भी रुबीना ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी।

इन शोज का हिस्सा रही रुबीना
गौरतलब है कि रुबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर अदाकारा है जो ‘छोटी बहू, ‘पुनर विवाह’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘जीनी और जूजू’ जैसे बड़े टीवी शॉप में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी है। वहीं खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी उन्होंने अपने नाम कर ली है। इसके अलावा वह झलक दिखलाजा जैसे शो में भी अपना हुनर दिखा चुकी है।

Back to top button