बॉलीवुड

हंसिका से स्वीनी खरा तक: चंद सालों पहले बच्चे थे ये स्टार्स, अब शादी कर बनने जा रहे माता-पिता

एक्टिंग की दुनिया में ना केवल बड़े सितारों ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है बल्कि बच्चों ने भी ‘चाइल्ड आर्टिस्ट’ का किरदार निभाकर बड़ी सफलता हासिल की है। ऐसे कई बच्चे हैं जिन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। फिर चाहे वह एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का नाम हो या फिर झनक शुक्ला, आदित्य कपाड़िया जैसे सितारों का नाम शामिल हो। बता दे यह सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बचपन में ही सफलता हासिल कर ली थी।

हालांकि अब यह बच्चे बड़े हो चुके हैं और यह शादी के बंधन में भी बंध गए हैं। जी हां.. आज हम आपको बताने जा रहे हैं 90 के दशक के कुछ ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जो शादी के बंधन में बंध गए हैं…

हंसिका मोटवानी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का। गौरतलब है कि हंसिका मोटवानी 90 के दशक की एक मशहूर पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट रही है जिन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। जहां उन्होंने ‘कोई मिल गया’ में अहम भूमिका निभाई तो वहीं ‘शाकालाका बूम बूम’, ‘जिस देश में निकला होगा चांद’, ‘सोनपरी’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे टीवी शोज में काम किया।

hansika motwani

बता दें अब हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन सोहेल कथुरिया के साथ शादी रचाई। इन दिनों हंसिका मोटवानी साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है।

झनक शुक्ला

jhanak shukla

दूसरा नाम है पॉपुलर एक्ट्रेस झनक शुक्ला था। बता दे झनक शुक्ला शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कल हो ना हो’ में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने ‘करिश्मा का करिश्मा’ में भी काम किया था जिसमें उनकी नटखट अदाओं को बहुत पसंद किया गया। बता दे झनक अपने बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी के साथ सगाई कर चुकी है। अब यह दोनों जल्द ही शादी रचा सकते हैं।

आदित्य कपाड़िया

aditya kapadiya

‘शकलाका बूम बूम’ का छोटा बच्चा तो आपको याद ही होगा। जी हां इस छोटे बच्चे का नाम आदित्य कपाड़िया है जो कई टीवी शो में भी काम कर चुके हैं। आदित्य कपाड़िया ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस तनवी ठक्कर के साथ शादी रचाई है और यह जल्द ही दोनों माता-पिता भी बनने वाले हैं।

हर्ष लुनिया

harsh luniya

‘जस्ट मोहब्बत’ में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाले हर्ष भी पिता बनने वाले हैं। इन दिनों वह एक्टिंग की दुनिया से दूर है। बता दें हर्ष लुनिया ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली है और साल 2023 में ये दोनों माता-पिता भी बन जाएंगे।

स्वीनी खरा

swini khara

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट स्वीनी खरा ने भी अपने करियर में कई टीवी शो में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा ‘चीनी कम’ फिल्म के लिए जाना जाता है। वहीं उन्होंने ‘दिल मिल गए’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसे फिल्म और शो में भी काम किया है। हालांकि अब स्वीनी सगाई कर चुकी है। उन्होंने 24 फरवरी 2023 को मशहूर बिजनेसमैन उर्विश देसाई से सगाई की थी।

वत्सल सेठ

vatsal sheth

बता दें, वत्सल सेठ ने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्हें ‘जस्ट मोहब्बत’ के लिए जाना जाता है। वत्सल सेठ को सबसे बड़ी पहचान फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से मिली थी। वत्सल शादी कर चुके हैं। उन्होंने पॉपुलर एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ शादी रचाई है और अब वह जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं।

Back to top button