बॉलीवुड

अपने रौब और रुतबे के लिए मशहूर है ये बच्चा, 2 शादियां कर जी रहा ऐसी जिंदगी, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। सितारे कभी वेकेशन की तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी इनके बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वही पिछले कुछ दिनों से लगातार एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है।

saif ali khan

हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के पक्के फैन तो इन सितारों को आसानी से पहचान लेते हैं, लेकिन कई लोग बिल्कुल भी नहीं पहचान पाते हैं। इसी बीच एक और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद कम ही लोग इन्हें पहचान पाए हैं। तो आइए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा कौन है?

बच्चे की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

saif ali khan

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर नजर आ रही है। इस दौरान शर्मिला टैगोर ने चश्मा लगा हुआ है जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिख रही है। इसी दौरान एक छोटा सा बच्चा भी उनके साथ नजर आ रहा है जिनकी क्यूटनेस पर कोई भी अपना दिल हार सकता है।

saif ali khan

बता दे यह बच्चा वर्तमान में इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है और नवाबी एक्टर कहा जाता है। ये एक्टर अब तक अपने करियर में कई तरह के अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं जिनको दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। इतना ही नहीं बल्कि बच्चे ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की है। यदि आप इतने हिंट से भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए फिर हम इसका खुलासा कर ही देते हैं।

पटौदी फैमली से है बच्चे का ताल्लुक

saif ali khan

दरअसल, यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान है। जी हां.. चेक शर्ट पहने नजर आ रहे हैं सैफ अली खान की ये बचपन की तस्वीर है और वह अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं। देखा जा सकता है कि सैफ अली खान बचपन में हूबहू अपने बेटे तैमूर अली खान की तरह ही दिखाई देते थे। यानी कि कहा जा सकता है कि तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान पर गए हैं। बता दें सैफ अली खान की यह तस्वीर उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन के मौके पर साझा की थी जो खूब वायरल हुई थी।

saif ali khan

16 अगस्त 1970 को पटौदी खानदान में जन्मे सैफ अली खान ने फिल्म ‘परंपरा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘क्या कहना’, ‘लव आजकल’, ‘बुलेट राजा’, ‘परिणीता’, ‘दिल तेरा दीवाना’, ‘इंतिहान’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी फिल्मों में काम किया।

सैफ ने की दो शादियां

saif ali khan

बात करें सैफ अली खान के निजी जीवन के बारे में तो उनकी निजी जिंदगी काफी सुर्खियों में रही है। दरअसल, उन्होंने साल 1991 में खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों को जन्म हुआ जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। लेकिन बाद में अमृता से उनका तलाक हो गया।

इसके बाद साल 2012 में उन्होंने मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई जिनसे उन्हें 2 बच्चे हुए जिनका नाम तैमूर अली खान और अली खान है। बता दे सैफ अली खान अब जल्द ही फिल्म ‘आदि पुरुष’ में नजर आएंगे जिसमें वह रावण के किरदार में होंगे।

Back to top button
?>