बायोग्राफी

तलाक की ख़ुशी में एक्ट्रेस शालिनी ने कराया फोटोशूट, कुछ यूं मनाया पति से अलग होने का जश्न: PIC

इन दिनों कपल्स अलग-अलग तरह के फोटोशूट करवाते हैं। वहीं कुछ लोग प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं तो कुछ एक्ट्रेसेस प्रेगनेंसी का फोटोशूट करवाती है। लेकिन साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने तलाक का ही फोटो शूट करवाया लिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। जी हां… एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिससे देखने के बाद यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस का डिवोर्स फोटोशूट…

बेटी के बाद हुआ एक्ट्रेस का तलाक

shalini

सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि शालिनी साउथ इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है। उन्हें सबसे ज्यादा ‘मुल्लूम मलारूम’ के लिए जाना जाता है जिसके माध्यम से वह घर-घर में पहचान बनाने में कामयाब रही। कई टीवी शो का हिस्सा बनने के बाद शालिनी ने रियाज नाम के एक शख्स से शादी रचाई थी।

shalini

शादी के बाद शालिनी एक बेटी की मां बनी लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर चुके हैं। दोनों का डिवोर्स भी हो गया है। शालिनी का कहना है कि उनका पति उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। इसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

shalini

ख़ुशी में एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट

अब एक्ट्रेस अपने पति से दूर होकर इतनी खुशी है कि उन्होंने इसका फोटोशूट भी करवा लिया। देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को फाड़ते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा वह डिवोर्स का कैपिटल लेटर लिए भी दिखाई दे रही है।

shalini

इन तस्वीरों को साझा करते हुए शालिनी ने लिखा कि, “एक तलाकशुदा महिला उन सबके लिए एक संदेश की तरह हैं जो बेअवाज महसूस करते हैं। एक गलत शादी को छोड़ना ठीक है क्योंकि आप खुश रहना डिजर्व करते हैं। कभी भी कम पर समझौता न करें, अपनी जिंदगी का कंट्रोल अपने हाथ में रखें, अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर फ्यूचर के लिए जरूरी बदलाव जरूर करें।”

shalini

तलाक कोई असफलता नहीं है…

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “तलाक कोई असफलता नहीं है। ये आपके और आपके जीवन में पॉजिटिव बदलाव लाने के लिए एक अहम मोड़ है। एक शादी को छोड़कर अकेले खड़े होने के लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है, इसलिए मैं सभी बहादुर महिलाओं को ये समर्पित करती हूं।”

एक्ट्रेस का कहना है कि, “हर अंत आपको एक नई शुरुआत की ओर ले जाता है!, मेरे पास 99 समस्याएं हैं लेकिन एक पति नहीं है।” जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने भी अलग-अलग कमेंट किए। एक ने कहा कि, “आप ये नया ट्रेंड ना चलाओ..क्योंकि समाज के लिए ये गलत है..प्लीज तस्वीरों को डिलीट कर दो।”

shalini

एक ने कहा कि, “ये खुशी डिवार्स की नहीं उसके बाद मिलने वाले पैसों की है.” कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा कि, “अगर शादी गलत इंसान से हो तो..डिवार्स गलत नहीं है।” इसके अलावा एक ने लिखा कि, “सुपर पावर वुमनिया..आपने कई लोगों को इंस्पायर किया है।” बता दें शालिनी को ‘सुपर मॉम्स’ जैसे शो के लिए भी जाना जाता है।

Back to top button