बॉलीवुड

Pics : 16 करोड़ रु कीमत, सुख सुविधा की हर चीज मौजूद, इतना खूबसूरत है हीरो नंबर 1 गोविंदा का घर

सुपरस्टार गोविंदा हीरो नंबर 1 के रुप में भी जाने जाते हैं. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत गोविंदा ने साल 1986 में की थी. वहीं 90 के दशक की शुरुआत तक उन्होंने इंडस्ट्री में अच्छे से अपने पैर जमा लिए थे. गोविंदा ने हिंदी सिनेमा में 90 के दशक में खूब धमाल मचाया था.

govinda

गोविंदा ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वे अपने शानदार अभिनय के साथ ही अपनी गजब की कॉमेडी और अपने बेहतरीन डांस से भी लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. गोविंदा का स्टारडम 90 के दशक के बाद कम होता गया वे अब
फिल्मों में भी नजर नहीं आते है लेकिन उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है.

गोविंदा 90 के दशक के सुपरस्टार हैं. उन्होंने अपने करियर में खूब नाम कमाया है. खूब शोहरत के साथ ही गोविंदा ने अच्छी खासी दौलत भी कमाई है. गोविंदा करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. वे अपने परिवार के साथ मुंबई में एक शानदार घर में रहते हैं. आइए आज आपको गोविंदा के घर की सैर कराते है.

गोविंदा का घर बेहद आलीशान और खूबसूरत हैं. वे यहां अपने परिवार के साथ रहते हैं. बता दें कि गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी. दोनों अब एक बेटी टीना आहूजा और बेटे हर्षवर्धन आहूजा के माता-पिता हैं.

गोविंदा मुंबई के पॉश इलाके जुहू में अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहते हैं. उनका यह दो मंजिला खूबसूरत सा बंगला है.

गोविंदा लग्जरी लाइफ जीते है और उनका यह घर उनकी लग्जरी लाइफ का बड़ा उदाहरण है. उनके इस घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. गोविंदा के घर में एंट्री लेते ही खूबसूरत सी दीवार नजर आती है.

यह तस्वीर उनके ड्रेसिंग रुम की है. इसमें हल्की और साधारण सी लाइटिंग देखने को मिलती है. उनके घर की कई तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर मौजूद है.

यह तस्वीर दिवाली के पावन पर्व की है. तस्वीर में आप गोविंदा को अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाते हुए देख सकते है.

16 करोड़ रुपये है कीमत

अब बात कर लेते है गोविंदा के इस खूबसूरत से आशियाने की कीमत के बारे में. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मुंबई के पॉश इलाके जुहू में स्थित गोविंदा के इस घर की कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये है.

गोविंदा के साथ इस तस्वीर में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि दोनों के बीच दोस्ती का एक बेहद खास रिश्ता है. दोनों ही कलाकारों ने जब साथ में काम किया था तब दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे. दोनों अब तक साथ में 42 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि जुहू जैसे पॉश इलाके के अलावा गोविंदा के पास मड आइलैंड और रुसिया पार्क में है भी प्रॉपर्टी है.

59 साल के हो चुके गोविंदा ने हिंदी सिनेमा में 165 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. एक समय ऐसा था जब उनके स्टारडम को देखते हुए उन्हें एक साथ 49 फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन अब दौर बदल चुका है. गोविंदा अब बॉलीवुड से दूर है.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू