बॉलीवुड

Video: एयरपोर्ट पर फैन से भिड़े शाहरुख खान, गुस्से में झटक दिया हाथ, लोगों ने याद दिला दी औकात

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का जलवा हर तरफ देखने को मिलता है. शाहरुख़ खान ने अपने काम से ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है. शाहरुख़ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में वे बीते 30 सालों से राज कर रहे हैं.

शाहरुख भारत के साथ ही विदेशों में भी पहचान रखते हैं. उनकी ख्याति एक ग्लोबल स्टार के रूप में है. शाहरुख जहां भी जाते है उनके दीदार के लिए फैंस की भरी भीड़ उमड़ती है. हाल ही में अभिनेता को एयरपोर्ट पर देखा गया था. काले रंग के कपड़ों में अभिनेता बेहद हैंडसम लग रहे थे.

shahrukh khan

शाहरुख़ खान फिलहाल अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में आ गए है. एक फैन के साथ शाहरुख़ ने बुरा व्यवहार किया है. शाहरुख़ का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी क्लास लग दी है और कमेंट्स करके अभिनेता को उनकी औकात याद दिला दी है. अभिनेता को लोगों ने जमकर लताड़ा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एयरपोर्ट पर शाहरुख़ खान नजर आ रहे हैं. उनके आगे उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी चल रही हैं. आस-पास फैंस की भीड़ है और उन्हें गार्ड्स प्रोटेक्ट कर रहे हैं. तब ही एक शख्स शाहरुख के बेहद करीब से सेल्फी लेने लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को अपने करीब देखकर शाहरुख़ को गुस्सा आ जाता है. वे फैन का हाथ झटक देते है और फिर आगे बढ़ जाते है. शाहरुख़ का फैंस के साथ ऐसा बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया और फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख़ की उनके इस बुरे व्यवहार पर कड़े शब्दों में निंदा की है.

शाहरुख़ का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि, ”लोग सर पे क्यू चढ़ाते है इनको…क्या करना सेल्फी का…सेल्फी लेनी है तो किसी आर्मी वाले के साथ या स्पोर्ट्स पर्सन के साथ या जो डिजर्विंग हो उसके साथ लो… ये क्या कर रहे है देश के लिए”. एक ने लिखा कि, ”ये अब पठान (फिल्म) चल गई तो अकड़ आ गई”.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने सलमान खान का पक्ष लेते हुए कहा कि, ”इसकी जगह सलमान होता तो ट्रोलिंग शुरू हो जाती है…आर्टिकल छप जाते”. एक ने कमेंट किया कि, ”लोगों को अपना अपमान कराने में मजा आता है क्यों इतना इन लोगों को महत्व देते हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने अभिनेता की फिल्म पठान के लिए लिखा है कि, ”बकवास तो थी पठान”.

आख़िरी बर ‘पठान’ में नजर आए थे शाहरुख़ खान

शाहरुख़ ने दिसंबर 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद जनवरी 2023 में आई फिल्म ‘पठान’ से वापसी की थी. उनकी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म ने दुनियाभर में शानदार कमाई की थी. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में जॉन अब्राहम और दीपिका पदुकोण जैसे स्टार्स भी नजर आए थे. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन सिद्धर्थ आनंद ने किया था.

अब इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख़ खान

पठान की अपार सफलता के बाद फैंस को शाहरुख़ की आगमी फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार है. अब अभिनेता ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वे इन दोनों ही फिल्मों पर काम कर रहे हैं.

Back to top button