बॉलीवुड

सुष्मिता की भाभी चारु आसोपा ने खरीदा नया घर, विधि विधान से की पूजा, Video शेयर कर दिखाई झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी और राजीव सेन की पत्नी चारु आसोपा लंबे समय से पति से दूर रह रही हैं. लंबे समय से टीवी अभिनेत्री चारु और राजीव के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. दोनों का रिश्ता लगातार सुर्ख़ियों में बने रहता है. बहुत पहले चारु ने राजीव का घर छोड़ दिया था. अपनी बेटी जियाना को लेकर चारु राजीव के घर से चली गई थी. बीते दिनों उन्होंने बताया था कि उन्होंने किराये पर एक घर लिया था. उन्होंने अपने घर की झलक भी लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाई थी. वहीं अब चारु नए घर में शिफ्ट हो गई है. उन्होंने मुंबई में नया घर खरीद लिया है.

charu asopa and rajeev sen

चारु अपने लिए लंबे समय से दूसरे घर की खोज में थी. सिंगल मदर होने के कारण उन्हें घर मिलने में परेशनी आ रही थी हालांकि अब उन्हें नया या दूसरा घर मिल चुका है. इसमें वे अपनी बेटी जियाना सेन के साथ शिफ्ट हो गई है. चारु ने व्लॉग शेयर कर इसके बारे में जानकरी दी और फैंस को घर की झलकियां भी दिखाई है.

charu asopa and rajeev sen

अपने यूट्यब चैनल पर टीवी अभिनेत्री ने एक वीडियो अपलोड किया है. करीब 12 मिनट के वीडियो में उन्होंने काफी कुछ दिखाया है. उनका यह वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है. इस वीडियो में उन्होंने अपने पूरे घर की झलक दिखाई है. वे घर में पूजा पाठ भी करती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें उनकी लाड़ली जियाना के साथ भी देखा जा सकता है.

वीडियो की शुरुआत का नजारा चारु के पुराने घर का है. इसके बाद वे बताती है कि वे नए घर में शिफ्ट हो रही हैं. फिर उन्हें उनकी बेटी जियाना संग नए घर में देखा जाता है. विधि विधान के साथ अभिनेत्री ने नए घर में पूजा पाठ किया. उन्होंने पूरा घर वीडियो में अच्छे से दिखाया.

बुआ बनी चारु असोपा, वीडियो में दिए जानकारी

चारु ने अपने वीडियो में एक खुशखबरी भी लोगों के साथ साझा की है. टीवी अभिनेत्री ने बताया है कि वे बुआ बन चुकी है. हाल ही में उनके भाई और भाभी माता-पिता बने है. उनकी भाभी ने बेटे को जन्म दिया है. जल्द ही अभिनेत्री अपने भतीजे को देखने जाएगी.

चारु के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स भी आए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”इतना सब अकेले करने की ताकत कहाँ से लाते हो !! यह सराहनीय है, एक बच्चे को संभालना, पेशेवर प्रतिबद्धताओं, घरेलू कर्तव्यों और रिश्तों को देखते हुए इसमें आपका साथी शामिल नहीं है, माता-पिता दूर हैं, भाई-बहन दूर हैं, मुंबई आपका शहर नहीं है. यह सिर्फ फैब है. आपको और अधिक शक्ति”. एक ने लिखा कि, ”बधाई हो चारू. आशा है कि यह नया घर आपके लिए सौभाग्य और समृद्धि लेकर आएगा”.

साल 2019 में हुई थी चारु-राजीव की शादी

टीवी अभिनेत्री चारु आसोपा ने बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से साल 2019 में शादी की थी. दोनों शादी के बाद एक बेटी जियाना के माता-पिता बने थे. लेकिन लंबे समय से चारु और राजीव के बीच मतभेद है. बीते दिनों दोनों के तलाक की खबरें भी सामने आई थी.

charu asopa and rajeev sen marriage

Back to top button