बॉलीवुड

मां की कार्बन कॉपी हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका, स्टाइल के मामले में सुहाना-ख़ुशी से हैं आगे

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यूं तो भाग्यश्री ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई और वह आज भी इसके लिए जानी जाती है।

avantika dasani

इस फिल्म में भाग्यश्री की शानदार एक्टिंग के साथ-साथ उनकी मासूमियत और खूबसूरती ने भी लोगों का बखूबी दिल जीता। इसके बाद भाग्यश्री रातों-रात सुपरस्टार बन गई। हालांकि पहली फिल्म के बाद भाग्यश्री ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। अब वह दो बच्चों की मां बन चुकी है। वहीं उनकी बेटी अवंतिका भी अब बड़ी हो गई है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। तो आइए जानते हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी के बारे में….

avantika dasani

बता दें, पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सुपरहिट होने के बाद भाग्यश्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली। दोनों की शादी साल 1990 में हुई थी। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम अभिमन्यु दस्सानी और अवंतिका दासानी है।बता दे अवंतिका दासानी काफी बड़ी हो चुकी है और ग्लैमरस के मामले में वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को भी टक्कर देती नजर आती है। इतना ही नहीं बल्कि खूबसूरती के मामले में वह अपनी मां भाग्यश्री से भी आगे हैं।

खास बात यह है कि अवंतिका दासानी डेब्यू भी कर चुकी है। उन्होंने वेब सीरीज ‘मिथ्या’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस वेब सीरीज में वह मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद से ही अवंतिका को कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं।

avantika dasani

बता दें, अवंतिका दासानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

avantika dasani

अवंतिका काफी हद तक अपनी मां भाग्यश्री से मिलती जुलती है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती है तो लोग उन्हें उनकी मां भाग्यश्री की कार्बन कॉपी बताते हैं।

avantika dasani

यदि आप एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि भाग्यश्री की बेटी बड़ी-बड़ी हीरोइन से भी आगे हैं। वही उनके ग्लैमरस अवतार और स्टाइलिश लुक के आगे तो सुहाना, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर जैसे स्टारकिड्स भी फीकी लगती है। बता दें पिछले दिनों अवंतिका दासानी ने भाग्यश्री की बेटी होने पर भी बातचीत की थी।

avantika dasani

उन्होंने बताया था कि कैसे नेपोटिज्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है? अवंतिका ने कहा था कि, “मैं फिल्मी फैमिली, स्टार किड और नेपोटिज्म की बहस में नहीं पड़ना चाहती थी। अब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है कि वो ओपिनियन महत्वपूर्ण नहीं थे। मैं जब बड़ी हो रही थी, तो मैं इन सब चीजों को लेकर डिस्टर्ब हो जाती थी, लेकिन मैं अब बहुत खुश हूं।”

avantika dasani

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “मैं बहुत पहले समझ गई थी कि मुझे स्ट्रगल से गुजरना पड़ेगा। मेरी मां ने हमें साथ में तैयार किया। मैंने अपने भाई को हार्ड वर्क करते हुए देखा है, जिसने मेरे एक्सपीरियंस को और बढ़ा दिया। हां, इसके कुछ फायदे हैं, लेकिन भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता। सिर्फ परफॉर्म करने की एबिलिटी, कैरेक्टर में फिट होना और मार्केटिंग वैल्यू ही आपको काम दिलाता है।” बता दे अवंतिका अब जल्द ही तमिल फिल्म Nenu Student Si में दिखाई देंगी।

 

Back to top button