बॉलीवुड

इस बीमारी से तड़प रहा अरमान मलिक का बेटा, फूट-फूटकर रोती दिखीं यूट्यूबर की पत्नी पायल: VIDEO

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक हाल ही में पिता बने हैं। बता दे 20 दिन में अरमान मलिक दो बार पिता बन गए। दरअसल, उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद उनकी दूसरी पत्नी पायल मलिक ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। ऐसे में यूट्यूबर के घर खुशियों का माहौल है।

armaan malik

सोशल मीडिया पर इनकी खूबसूरत तस्वीरें भी वायरल हुई, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि पायल के जुड़वा बच्चों में से एक को बीमारी हो गई जिसके बाद अरमान मलिक की पत्नी पायल बुरी तरह रोती हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपने बेटे के लिए काफी चिंता भी जताई।

पायल ने प्री-मेच्योर बच्चों को दिया जन्म

payal malik

गौरतलब है कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम अयान रखा है जबकि बेटी का नाम तुबा रखा हुआ है। कृतिका ने पायल का ग्रेंड वेलकम भी किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया कि उनके न्यू बोर्न बेबी अयान को पीलिया हो गया है और उनका बच्चा दर्द से काफी रो भी रहा है जिसके बाद से ही पायल भी अपने बेटे की फिक्र में बुरी तरह होती हुई नजर आई।

पायल का कहना है कि वैसे ही उनके बेटे का वजन कम है और ऊपर से उसे पीलिया हो गया जिसके बाद वह बुरी तरह डर गई। हालांकि इस दौरान अरमान मलिक उनके साथ रहे और उन्होंने अपनी बीवी को हिम्मत भी दी। अरमान मलिक ने कहा कि जल्दी ही ठीक हो जाएगा और वह अपने बेटे अयान को अस्पताल लेकर जाएंगे। उन्हें किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। बता दें, जैद का तो चेहरा छठी पर अरमान ने दिखा दिया था। अब फैंस उनके ट्विन्स बच्चों को देखने के लिए बेकरार हैं।

 6 साल बाद की कृतिका से शादी

payal malik

बता दें, अरमान मलिक की दो पत्नियां है। उनकी पहली शादी साल 2011 में हुई थी जिनसे उन्हें बेटा चिरायु हुआ। इसके बाद उन्होंने कृतिका से शादी रचाई। दरअसल, पायल से शादी करने के बाद अरमान मलिक कृतिका को दिल दे बैठे थे। इसके बाद साल 2018 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

payal malik

रिपोर्ट की माने तो अरमान मलिक की दूसरी शादी से उनकी पहली पत्नी पायल काफी नाराज हो गई थी। हालाँकि बाद में पायल वापस अरमान मलिक के पास आ गई। बता दें, कृतिका और पायल काफी फेमस है और लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्सर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं।

झूठी हैं अरमान मलिक की दोनों शादियां?

payal malik

बता दें, इन दिनों अरमान मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर भी बहस हो रही है। दरअसल, मशहूर यूट्यूबर विवेक चौधरी ने अरमान मलिक की पोल खोली है। उन्होंने अरमान मलिक की शादी को झूठी बताया है। विवेक चौधरी ने कहा कि, “अरमान मलिक दो शादियों का नाटक कर रहा है। वह लोगों को बेवकूफ बना रहा है ताकि उसे फेम मिल सके।” जैसे ही विवेक का ये वीडियो वायरल हुआ तो फैंस तरह तरह के रिएक्शन देने लगे।

Back to top button