बॉलीवुड

बड़ी हो गई है रणबीर की भांजी, खूबसूरती में मामी आलिया को दे रही टक्कर, देखे समारा की तस्वीरें

दिवंगत और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपने समय के सुपरस्टार थे. शो मैन राज कपूर के दूसरे नंबर के बेटे ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में ख़ास और बड़ा नाम कमाया था. ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन वे अपने बेहतरीन काम से सदा फैंस के दिलों में जीवित रहेंगे.

rishi kapoor

ऋषि कपूर ने बतौर लीड एक्टर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘बॉबी’ से की थी. यह फिल्म साल 1973 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. ऋषि 70 के दशक के साथ ही 80 और 90 के दशक में भी काफी लोकप्रिय हुए. उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

rishi kapoor

ऋषि कपूर ने बड़े पर्दे पर कई हसीनाओं संग रोमांस किया था. अभिनेत्री नीतू कपूर संग ही उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था. दोनों साथ काम करने के दौरान एक दूजे पर दिल हार बैठे थे. कई सालों के अफेयर के बाद दोनों मशहूर कलाकारों ने साल 1980 में धूमधाम से शादी रचा ली थी.

rishi kapoor neetu kapoor

शादी के बाद ऋषि कपूर और नीतू कपूर दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल के घर एक बेटी और एक बेटा हुआ. बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर साहनी है और बेटे का नाम है रणबीर कपूर. रणबीर ने भी अपने माता-पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में काम किया और आज वे बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाते हैं.

rishi kapoor

रणबीर कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रणबीर अपनी बहन रिद्धिमा से छोटे है. रणबीर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था. 40 वर्षीय रणबीर बॉलीवुड में करीब 15 साल से काम कर रहे हैं.

rishi neetu and riddhima ranbir kapoor

रणबीर ने हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की थी. दोनों ने एक दूजे को करीब पांच साल तक डेट किया था. इसके बाद 14 अप्रैल 2022 को दोनों ने शादी कर ली थी. दोनों की शादी को एक साल हो चुका है. दोनों अब एक बेटी रहा कपूर के माता-पिता भी हैं.

वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा की बात करें तो उन्होंने अपने माता-पिता और भाई रणबीर की तरह बॉलीवुड को करियर के रुप में नहीं चुना. रिद्धिमा का जन्म मुम्बईअ में 15 सितंबर 1980 को हुआ था. 42 साल की हो चुकी रिद्धिमा खूबसूरती के मामले में अपनी बहनों करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

rishi kapoor riddhima kapoor

रिद्धिमा ने बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया लेकिन वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. रिद्धिमा शादीशुदा हैं और एक बेटी की मां भी हैं. 42 वर्षीय रिद्धिमा ने भरत साहनी से शादी की थी. दोनों साल 2006 में विवाह बंधन में बंधे थे.

शादी के बाद रिद्धिमा और भरत एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम समारा साहनी है. समारा अब काफी बड़ी हो चुकी हैं.

समारा को हाल ही में अपनी मां रिद्धिमा के साथ हवाई अड्डे पर देखा गया. मां बेटी की जोड़ी को पैपराजी ने इस दौरान अपने कैमरे में कैद कर लिया था.

समारा ने एयरपोर्ट पर ही पैपराजी को अपनी मां रिद्धिमा के साथ पोज दिए. रिद्धिम हाइट के मामले में अपनी मां के बराबर हो गई है. वहीं खूबसूरती के मामले में वे मां के अलावा मामी आलिया भट्ट को भी तगड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. उनका हालिया वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Back to top button