बॉलीवुड

अब कहां हैं ‘हम पांच’ की स्वीटी? चंद सालों में बदल गया लुक, रवीना टंडन से रहा खास कनेक्शन

एक्टिंग की दुनिया से जुड़े कलाकारों के लिए हमेशा ही सफलता का हिस्सा बने रहना आसान नहीं। इनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। वहीं कई कलाकार ऐसे है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में सुपरहिट टीवी सीरियल और सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन फिर अचानक ही यह गुमनामी की जिंदगी में जीने लगी।

 rakhee tandon

आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी ही पॉपुलर एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने कॉमेडी शो के माध्यम से खूब पॉपुलरटी हासिल की। इतना ही नहीं बल्कि इनका करदार आज भी याद किया जाता है, लेकिन अब यह कम ही दिखाई देती है। तो आइए जानते हैं ‘हम पांच’ में स्वीटी माथुर का किरदार निभाने वाली अदाकारा के बारे में…

स्वीटी के किरदार से हुई पॉपुलर

 rakhee tandon

दरअसल, हम बात कर रहे हैं जी टीवी पर दिखाया जाने वाला मशहूर कॉमेडी शो ‘हम पांच’ के बारे में जिसमें पॉपुलर एक्ट्रेस राखी टंडन ने स्वीटी माथुर का किरदार निभाया था। बता दे स्वीटी माथुर के किरदार में राखी टंडन ने हर किसी का दिल जीत लिया। उन्होंने माथुर फैमिली की 5 बेटियों में से सबसे छोटी बेटी स्वीटी का किरदार निभाया जो खूब पसंद किया जाता था।

 rakhee tandon

शो में स्वीटी अपनी शादी की सपने देखती थी और कोई रिश्तेदार आने पर वह झट से दरवाजा खोल देती थी और यही उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था। बता दे इस किरदार से राखी टंडन को बड़ी सफलता भी हाथ लगी। 21 जुलाई 1977 को मुंबई में जन्मी राखी टंडन ने आवा बाई फ्रामजी पेटिट गर्ल्स हाई स्कूल से पढ़ाई की।

 rakhee tandon

इसके बाद उन्होंने एमएमके कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन किया। इसी दौरान उन्होंने एक्टिंग भी सीखी। इसके बाद उन्होंने ‘देख भाई देख’ टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें मशहूर शो ‘हम पांच’ में काम करने का मौका मिला जिसके बाद वह घर-घर में पहचान बनाने में कामयाब रही। इसके बाद तो राखी टंडन की किस्मत खुल गई और उन्हें कई शो में काम करने का मौका मिला।

चंद सालों में टूट गई एक्ट्रेस की शादी

 rakhee tandon

इसी बीच राखी टंडन ने पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन के साथ शादी रचा ली। बता दे इस शादी से राखी को एक बेटी भी है लेकिन कुछ दिन बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया। राखी की बेटी हूबहू उन्हीं की तरह खूबसूरत दिखाई देती है। बता दे अभी तक एक्ट्रेस ने दूसरी शादी नहीं की। लेकिन कहा जा रहा है कि वह मशहूर बिजनेसमैन फरीद कराचीवाला को डेट कर रही है।

 rakhee tandon

बता दे राखी टंडन अब पूरी तरह से बदल चुकी है। वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करती है। एक्ट्रेस खुद भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

 rakhee tandon

दयाबेन बनने वाली थी एक्ट्रेस?

 rakhee tandon

बता दें, राखी ने अपने करियर में ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’, ‘हेराफेरी’ जैसी टीवी शोज में काम किया। इसके अलावा वह ‘मनी है तो हनी है’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘थैंक्यू’, ‘कृष-3’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। पिछले दिनों चर्चा हो रही थी कि राखी मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ में दयाबेन यानिकि दिशा वकानी के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि बाद में खुद एक्ट्रेस ने इसे केवल अफवाह बताया।

Back to top button