दिलचस्प

स्कर्ट पहनकर दिल्ली मेट्रो में घुसे लड़के, कर दी ऐसी हरकत भड़क गए लोग, देखें Video 

सोशल मीडिया के इस जमाने में हर कोई फेमस होना चाहता है। आजकल का युवा इंटरनेट पर वायरल होने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है। कई बार तो वह ऐसे वीडियो बना देता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं कुछ वीडियो लोगों को बेहद गुस्सा दिलाते हैं। बीते कुछ समय में दिल्ली मेट्रो में कई तरह के अजीबोगरीब वीडियो बनाए गए। कभी कोई लड़की बिकिनी पहनकर दिल्ली मेट्रो में सफर करने लगती है तो कभी किसी रोमांटिक कपल की चुम्मा चाटी की वीडियो सामने आ जाती है।

स्कर्ट पहनकर मेट्रो में चढ़े लड़के

इन अजीबो गरीब वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो ने ट्रेन के अंदर रिल्स बनाने पर पाबंदी लगा दी। लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। उनके ऊपर इस पाबंदी का कोई असर नहीं पड़ता है। वह आज भी दिल्ली मेट्रो के अंदर धड़ाधड़ उटपटांग वीडियो बना रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन दो लड़कों को ही देख लीजिए। यह दोनों लड़कियां दिल्ली मेट्रो में छोटी सी स्कर्ट पहन कर अंदर घुस गए।

आमतौर पर लड़कियां जींस टीशर्ट जैसी चीजें पहनना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ लड़के अलग दिखने की चाह में लड़कियों वाले स्कर्ट भी पहन लेते हैं। दिल्ली मेट्रो में भी ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला। यहां दो लड़के टीशर्ट और स्कर्ट पहनकर मेट्रो के अंदर घुस गए। इसके बाद वह स्टाइल मार कर वहां इधर-उधर डालने लगे। इन लड़कों को इस तरह की हरकतें करता देख मेट्रो में बैठे लोग हैरान रह गए। हर कोई उन्हें फटी फटी आंखों से घूरते रहा। हालांकि लड़कों पर इन सब का कोई असर नहीं पड़ा।

नजारा देख लोगों ने लिए मजे

मेट्रो के अंदर स्कर्ट पहने इन लड़कों का कॉन्फिडेंस देखने लायक था। ऐसा लगा जैसे वह इस सब को एंजॉय कर रहे हैं। अभी यह क्लियर नहीं है कि उन्होंने स्कर्ट आखिर क्यों पहना था। यह उनका निजी शौक है या फिर सिर्फ इंटरनेट पर वायरल होने के लिए उन्होंने ऐसा स्टंट किया। खैर बात जो भी हो लेकिन अब इन लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोग इस वीडियो को तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुल मिलाकर मेट्रो में बिकिनी गर्ल के बाद स्कर्ट बॉयज के चर्चे हो रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों ने जमकर भड़ास निकाली। एक यूजर ने कहा “भाई साथ में चूड़ी भी पहन लेता। मांग में सिंदूर भी भर लेता।” दूसरा यूजर कहने लगा “आजकल की युवा पीढ़ी पता नहीं किस दिशा में जा रही है। मुझे तो अपने देश के भविष्य के टेंशन होने लगी है।” फिर एक शख्स कहता है “जब लड़कियां लड़कों के जींस टीशर्ट पहन लेती है तो लड़के भी लड़कियों की स्कर्ट पहन सकते हैं।”

यहां देखें दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहने लड़के

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameer Khan (@sameerthatsit)

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या इन लड़कों को इस तरह इस वर्ड पहनकर खुले में घूमने की आजादी मिलनी चाहिए? या फिर ऐसी चीजों पर पाबंदी लगना चाहिए? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दें। वीडियो पसंद आया हो तो इसे शेयर भी करें।

Back to top button