बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है ‘रामायण’ की ‘सीता’ की बेटियां, बिजनेसमैन से की थी शादी, देखें फैमिली फोटोज

रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण’ (Ramayana) में माता सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) काफी मशहूर हुई थी. 25 अप्रैल 1965 को मुंबई में जन्मी दीपिका ‘रामायण’ के समय करीब 23 साल की थी. उनका अभिनय लोगों को आज भी अच्छे से याद है.

deepika-chikhalia

दीपिका ने अपने बेहतरीन काम से हर किसी का दिल जीत लिया था. उन्होंने धारावाहिक के साथ ही बड़े पर्दे पर भी काम किया है. उन्हें दर्शकों ने माता सीता के रुप में काफी पसंद किया था. लेकिन क्या आप पर्दे पर भगवान श्री राम की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली दीपिका के असली परिवार के बारे में जनते है. आइए आज आपको दीपिका के परिवार से मिलवाते है.

58 वर्षीय दीपिका ने रामायण के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वहीं उनके निजी जीवन की बात करें तो अभिनेत्री हेमंत टोपीवाला से शादी की थी. दीपिका के पति एक बिजनेसमैन हैं. हेमंत और दीपिका की शादी साल 1991 में हुई थी. शादी के बाद दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने थे.

deepika chikhlia

दीपिका अपने पति और बेटियों के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं. दीपिका की दोनों बेटियां भी अपनी मां की तरह ही नजर आती हैं. बता दें कि दीपिका और हेमंत की बेटियों के नाम निधि टोपीवाला और जूही टोपीवाला है.

deepika chikhliya f

दीपिका की उम्र 58 साल हैं. इस उम्र में भी वे बेहद खूबसूरत लगती हैं. उनकी बेटियां भी उन्हीं की तरह है. खूबसूरती के मामले में दीपिका अपनी जवान बेटियों को भी कड़ी टक्कर देती है.

deepika

यह तस्वीर मदर्स डे के मौके की है. इस तस्वीर में दीपिका अपनी दोनों लाड़लियों के साथ नजर आ रही हैं. उन्हें उनकी दोनों बेटियों ने मदर्स डे की शुभकामनाएं दी थी.

बेटियों-पति संग मनाया जन्मदिन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

हाल ही में दीपिक चिखलिया का जन्मदिन था. वे 29 अप्रैल को 58 सल की हो गई. उन्होंने अपने जन्मदिन दोनों बेटियों और पति हेमंत संग मनाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”गुड़ मॉर्निंग. मेरा इंस्टा फैम…मेरे जन्मदिन पर बस एक झलक…आप सभी को आपकी प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद”.

वीडियो में जूही और निधि काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं दीपिका का भी कोई जवाब नहीं है. इस उम्र में भी वे खूबसूरत लगती हैं. हालांकि आपको बता दें कि उनकी राह पर उनकी दोनों ही बेटियां नहीं चली. जहां दीपिका ने शुरू से ही अभिनय को करियर के रुप में चुना था तो वहीं निधि और जूही ने ऐसा नहीं किया. दोनों ने अपनी मां की राह नहीं चुनी और वे फ़िल्मी दुनिया में नहीं उतरी.

निधि हैं मेकअप आर्टिस्ट

दीपिका की दोनों ही बेटियां अभिनय की दुनिया से कोई वास्ता नहीं रखती है. हालांकि उनकी बेटी निधि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. बता दें कि निधि कई हद तक अपनी मां की तरह नजर आती हैं. उनका चेहरा लगभग अपनी मां से मिलता-जुलता है.

वहीं दीपिका की दूसरी बेटी जूही टोपीवाला को लेकर ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. जूही सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं है. वे लाइमलाइट में रहना भी पसंद नहीं करती हैं.

Back to top button