Viral

नशे में धुत दिखे युजवेंद्र चहल, चल पाना भी हुआ मुश्किल! वीडियो देख यूजर्स ने उड़ाया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करते रहते हैं। कई बार यूज़वेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ फनी वीडियो भी साझा करते हैं जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।

yuzvendra chahal

इसी बीच युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद यूजर से तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि क्रिकेटर नशे में है जिसकी वजह से वह चल भी नहीं पा रहे हैं जिसके कारण युजवेंद्र चहल का मजाक भी उड़ाया और लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल हुआ क्रिकेटर का वीडियो

दरअसल, युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि क्रिकेटर ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। इस दौरान वह एक अन्य शख्स का सहारा लेकर चलते हुए दिखाई दिए। इसके बाद जब युजवेंद्र चहल गाड़ी में बैठने लगे तब भी डगमगा रहे थे।

yuzvendra

बस फिर क्या था जैसे ही युजवेंद्र चहल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बवाल हो गया। वहीं फैंस के बीच भी बहस छिड़ गई और यजुवेंद्र चहल को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दिए जा रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “भाई क्या हुआ धनश्री छोड़ के चली गई क्या।” एक ने कहा कि, “अय्यर और धनश्री को एक साथ देख लिया क्या।” एक अन्य ने लिखा कि, “भाई दारू ज्यादा हो गई है भाभी की टेंशन में।” बता दे यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक मशहूर कोरियोग्राफर है। वह अक्सर अपने डांस वीडियो साझा करती रहती है।

yuzvendra chahal

इसके अलावा धनश्री को अक्सर मशहूर क्रिकेटर सुरेश अय्यर और अन्य खिलाड़ियों के साथ भी मजेदार वीडियो साझा करते देखा गया है। कई बार इसकी वजह से भी युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाया जाता है।

yuzvendra chahal

yuzvendra chahal

पत्नी की तारीफ में चहल में कही ये बातें

चहल के काम के बारे में तो इन दिनों वह आईपीएल 2023 राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से खेल रहे हैं। हाल ही में यजुवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था कि, ”जब वह मेरे साथ होती है तो मुझे अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है। वह हमेशा मुझे ताकत और सकारात्मक ऊर्जा देती हैं। जब आप अपने प्रियजनों को आपके लिए खड़े हुए देखते हैं, और वे सिर्फ आपसे मिलने आएं।

मैं वास्तव में उसे स्टैंड्स में देखना पसंद करता हूं। वह हमेशा मुस्कुराती रहती है और वह मुझे बहुत अच्छे से देखती है, खासकर मेरी गेंदबाजी को। अभी दो हफ्ते पहले, मुझे पता चला कि वह कभी-कभी भविष्यवाणी कर सकती है कि मैं कहां गेंदबाजी करता हूं। मुझे राहत है कि वह केवल मेरी तरफ है और वह इसके बारे में किसी को नहीं बताएगी।”

बता दे धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल चहल की शादी साल 2020 में हुई है। इससे पहले उन्होंने करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

Back to top button